Sunday 12 November 2017

एजेंसफ़ेस्टेडटेडआउटआउट फ़ोन अंतर कॉर्डोवा


मैंने Xcode4.5.2 पर संस्करण 2.9.1 की एक नई कॉर्डोवा प्रोजेक्ट शुरू कर दिया है.मैंने एक नई परियोजना बनाई है और जब हम इसे चलाने की कोशिश करते हैं, तो निम्न त्रुटि मिलती है, लेकिन मैं कोई भी समाधान नहीं ढूंढ सकता, मेरे ओएस संस्करण 10.9 है .2 उपयोगकर्ताअडमिनडिस्कटॉप कॉर्डोवा लिब क्लासेस सीडीसीपीटीयर। एम: 605: 14: प्रॉपर्टी किनारों के लिए विस्तारित प्रकार प्रकार के ऑब्जेक्ट पर नहीं मिला CDVAudioRecorderViewController UsersadminDesktopaCordovaLibClassesCDVCapture. m: 605: 39: अघोषित पहचानकर्ता का उपयोग करें UIRectEdgeNone कोई भी मुझे मदद कर सकता है, इस के साथ संघर्ष करने का उद्देश्य। धन्यवाद। 13 मई को 7: 27 को मैंने हाल ही में एक्सकोड 5 में अपग्रेड किया और जब मैं आईओएस सिम्युलेटर में अपना ऐप चलाता हूं तो स्प्लैश स्क्रीन स्टेटस बार को ओवरलैप करता है और जब आप ऐप में होते हैं तो स्टेटस बार मेरे एप पर तत्वों पर ओवरलैप होता है, जैसे कि पीठ बटन मेरे ऐप के शीर्ष बाएं हाथ के कोने पर है I मैं फोनगैप 2.9 का उपयोग करके अपने ऐप का निर्माण करता हूं। कोई भी विचार कैसे मैं इसे सही ढंग से प्रस्तुत करने के लिए मिल सकता है 1 9 सितंबर 13 4:27 को मैंने इग्नेसियो जैसी एक ही समस्या में भाग लिया, जहां एक अन्य देशी दृश्य (जैसे कैमरा कैप्चर संवाद) दिखाने के बाद और फिर वेबव्यू पर वापस नेविग करने के बाद मेरे ऐप के नीचे एक सफेद बार प्रदर्शित किया गया था। सफेद बार हर बार दूसरा मूल संवाद दिखाया गया होगा। फिक्स 39 व्हेव्यूबॉन्स39 को 39 से 39 में शुरू करने के लिए किया गया था। ndash क्रिस Karcher 27 27 13 at 1:54 वास्तव में, मुझे सबसे अच्छा जवाब देने के लिए Gimis का जवाब मिला, और Ive बहुत Gimis के जवाब में जोड़ने के लिए देख रहा है, और उत्तर भी जवाब है कि उत्तर पर, उत्तर देना, कोड निष्पादित होगा जब भी दृश्य दिखाई देता है, जिसका अर्थ है कि आप एक इनलाइन ब्राउज़र को बंद करने के बाद या कैमरा रोल आदि के बाद। इसलिए मैं सिर्फ एक बूल मान लगाता हूं कि आकार पहले से समायोजित किया गया है या नहीं। अंतिम कोड ऐसा दिखता है: उत्तर 22 नवंबर को 8:51 पर उत्तर दें, एक्सकोड में ऐप (एप का नाम) - Info. plist फ़ाइल में जाने की कोशिश करो और कुंजी जोड़ें यह समस्या के बिना मेरे लिए काम करता है। अगर आपके आईओएस 7 के लिए विकसित हो रहा है, तो मैं 22 अक्टूबर को 9:05 को उत्तर देता हूं, मैं एक काले आयताकार पुराने आईओएस शैली में स्थिति पट्टी को लपेटने की सलाह नहीं देता। बस इसे और अधिक आईओएस 7 फुलस्क्रीन लुक के लिए डिज़ाइन में एकीकृत करें आप इस प्लगइन का उपयोग स्टेटस बार के स्याही रंग को समायोजित करने के लिए कर सकते हैं या इसे छुप सकते हैं या अपने ऐप के किसी भी उदाहरण में दिखा सकते हैं। जेएस विधियां इस प्रकार हैं: महत्वपूर्ण: इसके अलावा आपके ऐप प्ललिस्ट फाइल में यूआईवीआईयूआईयूआईएल नियंत्रकबीक्षितस्टाटसआरएआरएपीआरएआरआर 25 सितंबर 17 को उत्तर दिया 17:10 बेहतर जानकारी में ये बातें हैं। प्लिस्ट यह बिल्कुल स्टेटस बार नहीं बना रहा है। 27 नवंबर को 10:25 उत्तर दिया स्थिति बार IOS7 के मुद्दे को संबोधित करने के लिए, हम कॉर्डोवा फोनगैप पर निम्न कोड का उपयोग कर सकते हैं: वैसे भी कॉर्डोवा 3.1 जल्द ही तय करेगा कि यह और IOS7 के लिए अन्य समस्याएं हैं। उत्तर दिया, 20 सितंबर को 8:54, ऐसा लगता है कि यह 3.1 में तय हो गया है। अब्दाबा 7 अक्टूबर 18 को 18:43 वास्तव में, कॉर्डोबा 3.1 ने इसे ठीक नहीं किया। मैं कॉर्डोवा 3.1 का इस्तेमाल कर रहा हूं और वैकल्पिक हल के रूप में मैं स्टेटस बार (प्लास्ट को संशोधित करना) के रूप में गायब हो गया क्योंकि कई ऑफसेट विधियों मेरे लिए काम नहीं कर रही हैं और कुछ अन्य मेरे दृष्टिकोण से गन्दा हैं I कम से कम मेरे लिए स्टेटबार मेरे ऐप के लिए जरूरी नहीं है ndash VicM 14 नवंबर 13 17:50 मैं इस मार्ग पर जाना शुरू कर दिया, लेकिन मैं एक कोर दृश्य के साथ अपने खुद के नेविगेशन नियंत्रण है कि मैं आम तौर पर एक आम शीर्षक बार और टैबबार कोई स्टोरीबोर्ड के साथ कोर लपेटकर एक फ्रेम में स्लाइड है कोई यूआईएविगेशन नियंत्रक नहीं इसे स्टेटस बार के 20 पिक्सल जोड़ने और जोड़ना जटिल करना शुरू कर दिया। फिर एक एपिफेनी मैंने.xib फ़ाइल की एक प्रति बना दी है। आईओएस 7 लेआउट के रूप में मुझे यह दिखाने के लिए Xcode को बताया, सब कुछ रीयलिड किया गया और कोड में एक 67 स्विच लगाया। तुरन्त, सब कुछ सही काम करता है, और अतिरिक्त संसाधन बंडल को केवल 8K जोड़ते हैं उत्तर दिया Oct 11 13 16:16 हम इसे अपने जेएस फाइलों में भी देख सकते हैं। सीएसएस फ़ाइल में इस के लिए एक क्लास को परिभाषित किया गया है 2 मई को 5:49 पर मैं आईओएस 7 के लिए विकसित हूं लेकिन IOS6 के साथ संगत रखने के लिए मैं बिल्कुल ठीक हूं विपरीत गीमी ने क्या सुझाव दिया - मुख्य दृश्य नियंत्रक में.मैं y मूल 20px ऊपर सेट और दृश्य ऊंचाई को 20px बढ़ाता हूँ: 23 फरवरी, 1 9 28 उत्तर: बहुत धन्यवाद आदमी यह ठीक काम किया है: मैक ओएस एक्स 10.9.1 - Xcode 5.0.2 - कॉर्डोवा 3.3 - jQuery मोबाइल 1.3.2। उत्तर 9 जनवरी 14:04 उत्तर दिया है। सीएसएस और जावास्क्रिप्ट का उपयोग करने वाला मेरा दृष्टिकोण है: 1) अपने सीएसएस में निम्न को परिभाषित करें: 2) इस आईडी के साथ div-container को अपने ltbodygt - tag के बाद बहुत पहले तत्व के रूप में जोड़ें: 3) IOS 7 फ़िल्टर करें उपकरणों और जावास्क्रिप्ट के माध्यम से परिवर्तन लागू करते हैं: उत्तर दिए गए 5 सितंबर को 17:22 पर दिए गए उत्तरों में से कुछ आपको शीर्ष पर काली पट्टी देगा यदि आप अपनी स्क्रीन को 20px बन्द करते हैं, अन्य वेबव्यू। फ्रेम का उपयोग करते हुए अन्य आपकी वेबदृश्य स्क्रीन को कम करते रहेंगे। size. height -20px इसे एक कोशिश करें, यह किसी भी आईओएस पर काम करता है और सीएसएस को बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है, अंदर आईओएस 7 है और डिवाइस स्क्रीन आकार की ऊंचाई 20px तक कम करके वेबव्यू शीर्ष स्थिति 20px सेट करें ताकि वह स्टेटस पट्टी और 20px के आकार को घटाकर 10 फरवरी को 22:44 बजे, आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक

No comments:

Post a Comment