Thursday 30 November 2017

विदेशी मुद्रा दैनिक चार्ट न्यू यॉर्क बंद हुआ


दैनिक मोमबत्ती के करीब समय फर्क पड़ता है क्या। ठीक है, Ive तीन MT4 प्लेटफार्मों खुला (हाँ Ive बहुत मॉनिटर मिला है, और नहीं, मैं इस तरह से व्यापार न) मैं 5 बजे एट, 6 बजे ईटी, और 7 बजे एट के दैनिक मोमबत्ती बंद होने वाले फ़ीड देख रहा हूं। ये एमटी 4 दलालों से तीन सबसे कम उपलब्ध फ़ीड लगते हैं। मेरा सवाल है, सभी तीन चार्टों पर स्वचालित पिवोट्स को देखते हुए, वे कहते हैं कि सभी पंक्तियों और कैम-लाइनों पर एक दूसरे के एक दर्जन पिप्स कहते हैं। तो क्या यह वास्तव में कोई फर्क पड़ता है क्या किसी को भी जानकारी है कि अंतरराष्ट्रीय बैंकों के quotBig बॉयक्वाट फ़ीड के रूप में उपयोग हो सकता है (शायद जीएमटी - जो कि 7pm एट दैनिक क्लोज फीड है)। यदि ऐसा है तो। तो संभव है कि वे क्या हो सकें कि वे संभावित समेकन या रिवर्सल क्षेत्र के प्रमुख होने के रूप में क्या देख रहे थे। ThomThread: न्यू यॉर्क बंद विदेशी मुद्रा चार्ट के लिए धन्यवाद जो दलालों को अपने चार्ट पर न्यूयॉर्क बंद कर देता है, अर्थात रविवार के बिना चार्ट, 5 दिन का चार्ट और जीएमटी यूटीसी -5 घंटे हैं। क्या कोई सूची कहीं भी है एफएक्ससीएम-यूएस आपकी आवश्यकता पूरी करता है (मैं एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया के बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं।) एक सूची के बारे में, मुझे एक के बारे में जानकारी नहीं है यह एक एफएक्ससीएम-यूएस चार्ट है जो मैंने शुक्रवार-टू-सोमवार संक्रमण दिखाने के लिए चिह्नित किया है। अगर इस चार्ट में दैनिक पिवोट्स जोड़े गए, तो एफएक्ससीएम के अंतर्निहित पिवट सूचक का उपयोग करके, नए पिवोट्स की गणना की जाएगी और चार्ट पर हरे रंग की ऊर्ध्वाधर लाइनों से शुरुआत की जाएगी (अर्थात, प्रत्येक सुबह 5 बजे न्यूयॉर्क समय में)। सुबह 5 बजे एफएक्ससीएम चार्ट पर न्यूयॉर्क की शुरुआत, दैनिक समय सीमा के अलावा अन्य समय के फ्रेम को प्रभावित करती है उदाहरण के लिए, 5-शाम 5 बजे, 9 बजे, 1 बजे, 4 बजे शाम को मोमबत्तियां 5 बजे से शाम 5 बजे के अनुरूप हों। एफएक्ससीएम शुक्रवार को अपने प्लेटफार्म और चार्ट को कुछ समय के बीच 4 बजे से शाम 5 बजे, न्यूयॉर्क समय के बीच बंद कर देता है। इसलिए, कम समय-फ्रेम चार्ट पर, सप्ताह का अंतिम मोमबत्ती 5pm तक नहीं चल सकता है। नीचे 15 मिनट के चार्ट पर, शुक्रवार 311 को आखिरी मोमबत्ती 4: 00-4: 15 बजे मोमबत्ती थी। पिछला क्लिंट द्वारा 03-15-2018 को 07:03 पूर्वाह्न पर संपादित किया गया। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तिथि फरवरी 200 9 स्थान ग्रेट नॉर्थ वुड्स पोस्ट 1.084 एफएक्सपीओ उस सूची को पूरा करती है, मुझे नहीं लगता कि ओंडा एमटी 4 करता है। आईबी दैनिक चार्ट बाद में 2 घंटे के करीब आते हैं, तो आप जो पूछते हैं, लेकिन दिन के सबसे धीमे घंटे में से 2 का अभ्यास करते हैं, इसलिए चार्ट बहुत समान हैं। दिनांक सितंबर 200 9 में स्थान ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया 277 बस ओंडा MT4 पर एक और नज़र था। हाँ शायद यह नहीं है। इसका समय GMT-5 पर सेट है, लेकिन चार्ट नहीं है वह काम कैसे करता है तिथि सितंबर 200 9 स्थान ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया 277 धन्यवाद टिप्पणियाँ क्लिंट और Shr1k अपनी टिप्पणियों के लिए। यहां कुछ और हैं जो सूची में जोड़ा जा सकता है: जाओ बाजार अल्पारी ब्रिटेन एफएक्स सॉल्यूशन ऑस्ट्रेलिया (एफएक्स सॉल्यूशंस यूएस शायद) ओंडा एफ्क्सट्राड न्यूयॉर्क के समय पर आधारित है। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल तिथि मार्च 2007 स्थान जोहानसबर्ग, दक्षिण अफ्रीका डाक 4,618 मुझे कहना है कि मुझे प्रभावित हुआ है I. e. मुझे नहीं पता था कि एफएक्सडीडी ने आपको रविवार बार नहीं दिया (जब तक कि मैं आज सुबह नहीं देखा)। आधी हकीकत। (Ive सूची में अन्य दलालों को देखा नहीं है)। बेशक (और सिर्फ यहाँ स्पष्ट होना): मैं सोच रहा था कि न्यू यॉर्क बैंकिंग बंद होने के बारे में बात कर रहे थे और न्यूयॉर्क टाइम्स (न्यू यॉर्क की आधी रात) नहीं थी। यदि आपका नया बैंकिंग बंद हो तो डेल्टास्टॉक आपके लिए एक विकल्प भी है, लेकिन एसआरएके ने आईबी के साथ अभी भी उल्लेख किया है, जैसे कि यू.एस. डीएसटी देख रहा है, डेल्टास्टॉक रोजाना करीब 1 घंटा बाद न्यू बेयरिंग बंद (और जब डीएसटी नहीं देखे तो उसके दो घंटे बाद)। वे कहते हैं कि विदेशी मुद्रा के लिए: उदाहरण के लिए पिवोट्स की गणना करने के लिए न्यूयॉर्क बैंकिंग के करीब है। अन्य लोग चार्ट की कसम खाएंगे, जो आधी रात जीएमटी (उदाहरण के लिए आईबीएफएक्स) पर करीब सही होगा। इस पर यकीन नहीं है यद्यपि मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं न्यू यॉर्क बैंकिंग का उपयोग करने की ओर झुकता हूँ, जो कि आधी रात जीपीएम के सामने होता है यद्यपि उपरोक्त कहा जा रहा है: इसके पहले मुझे rhodytrader yEARS पहले के साथ एक बहस के बारे में समझने के लिए मुझे साल ले गए I जबरदस्त हंसी। पिविट्स के संबंध में: मैंने सोचा कि यह एक फर्क पड़ता है, लेकिन अगर आप सचमुच इसके बारे में सोचते हैं तो इसका कोई फर्क नहीं पड़ता। सभी मूल्य पट्टियां एक-दूसरे के रिश्तेदार नहीं चलतीं इसलिए सिर्फ इसलिए कि मैं न्यूयॉर्क टाइम्स के कुछ घंटों के दैनिक दैनिक चार्ट पर ट्रेडिंग (उदाहरण के तौर पर) हो सकता हूं: मेरी कीमत अभी भी मेरी चिंताओं का पालन करेगी यदि वह किसी भी तरह से इशारा करे (मैंने एक बार से अधिक जांच की लेकिन ध्यान दें कि मैं इसका उपयोग नहीं करता पिवोट्स बिल्कुल) मेरे लिए समस्या मोमबत्ती व्यापार या चार्ट पैटर्न व्यापार और संकेतक के साथ वास्तव में अधिक में आता है। मुझे अभी भी मेरे सबसे पहले घोटाले घोटाले में एक रॉक बॉकेट की दुकान दलाल के नीचे और उनके दैनिक चार्ट न्यू यॉर्क टाइम्स पर करीब धड़कता हुआ धमाके पर पहुंच गया है। मध्यरात्रि न्यूयॉर्क कभी-कभी मस्तिष्क के लिए फ्यूचर्स की कीमतों की जांच करने के लिए वहां प्रवेश किया जाता है और बड़े समय के अंतर के कारण एक चार्ट या कैंडेलेस्टिक पैटर्न या इंडिकेटर पठन पूरी तरह से अलग हो जाएगा जो मेरे चार्ट पर देख रहा है (और वे रविवार बार जो किसी के लिए उपयोग की जाती है )। तो ये: यही वजह है कि मैं ट्रेडिंग सिस्टम का व्यापार करता हूं जो ट्रेडों को एक बहुत बड़ा परिधि देता है। जबरदस्त हंसी। पिछली बार डीपीटरो द्वारा संपादित 04-18-2018 को 05:01 पूर्वाह्न पर।

No comments:

Post a Comment