Monday 20 November 2017

डेविड वैन बांध विदेशी मुद्रा कारखाना


बेस्ट 1on1 ट्रेनिंग फॉरेन फ्यूचर व्यापार सैट्यूप्स में 9 रुपये तक का अंतर होता है बेस्ट 1on1 ट्रेनिंग फॉरेन फ्यूचर ट्रेडिंग सैट्यूप्स में 9 85 रुपये तक का अंतर होता है मैं आपके कारोबार के परिणामों को बेहतर बना सकता हूं या किसी भी वक्त को पढ़ सकता हूं, किसी भी तरह से मौद्रिक रूप से स्क्रीन के शेयरों को साझा करने के लिए कहीं भी मेरी वेबसाइट देखें TUTORFORTRADERS यदि आप अपने व्यापार के परिणामों से खुश नहीं हैं, या यदि आप दिन में एक या दो घंटे में अतिरिक्त धन व्यापार करना चाहते हैं, तो मैं आपको सिखाऊंगा। मैं विदेशी मुद्रा, वायदा और स्टॉक ट्रेडिंग को सिखाता हूं। मैं आपको दिन के कारोबार, स्विंग ट्रेडिंग या स्थिति व्यापार को सिखा सकता हूँ। या मैं आपको वह प्रणाली सिखाऊंगा जिस पर मैं खुद को व्यापार करता हूं, जो मुझे विश्वास है कि यदि मैं चालीस वर्षों के खोज के बाद मिल रहा हूं। मेरी ट्रेनिंग पैकेज बहुत अप्रभावित हैं और आपको कम हानि और बड़े लाभों से चलने में बहुत पैसे मिलेंगे I JOIN. ME रिमोट देखने के साथ, हम स्क्रीन साझा कर सकते हैं और मैं आपको दुनिया में कहीं भी किसी एक को अंग्रेजी में पढ़ सकता हूं। एक पेशेवर शिक्षक के रूप में, यह जानने का सबसे प्रभावी तरीका सबसे तेज़ तरीका है। मेरी विधि किताबों, सीडी आदि से बेहतर है क्योंकि यह एक पर एक है। आप तुरंत अपने प्रश्नों का उत्तर देते हैं और हम आपकी गति पर जाते हैं जहां कोई भी आप रहते हैं, मेरी मदद उपलब्ध है आप 1 1 प्रशिक्षण में मेरी 1 में सीखेंगे, मैं लगातार अपने कार्यक्रम में सुधार कर रहा हूं और अपने छात्रों की सहायता करने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए चार साल बाद भी नई सुविधाओं को जोड़ रहा हूं। आपके बहुत पहले सबक में आपको अपने दो पसंदीदा उपनगरीय उच्च विजेता व्यापारों में से दो सिखाए जाएंगे: ऊपर की ओर बढ़े हुए ट्रेडों को उजागर करें: बढ़िया जीत दरें नीचे बंद बोटीम खरीदें ट्रेड्स: अपने आप को 95 जीत दर साबित करें ये दो ट्रेडों मेरा गौरव और आनंद और मेरी अपनी खोज है जैसे-जैसे आपके अनुभव के स्तर पर निर्भर करता है और मैं आपको कुछ या सभी पसंदीदा ट्रेडों को सिखाना चाहूंगा, जिनके पास बहुत अधिक उच्च जीत दरें हैं मेरा नकद संकट व्यापार (मेरा निजी अनूठी व्यापार) मेरा पैसा एस्केलेटर ट्रेड्स (मेरा कैस्पॉर द ग्रोस्ट ट्रेड्स पैसे ट्रेन ट्रेड्स पर हॉप और बैंक में एक सवारी लेते हैं। हर कोई ये कहता है कि कैसे रुझान आपके दोस्त हैं लेकिन कुछ जानते हैं कि कैसे सही और सुरक्षित तरीके से उन व्यापारों का व्यापार करें.एबीसी ट्रेडों को अधिकतम करने के लिए श्री डीवीडी की अनोखी पद्धति है, मैंने लंबी लिखित अभ्यास मार्गदर्शिका जोड़ दी है, जो कि मैं आपको प्रत्येक पाठ के बाद अतिरिक्त लागत पर भेजता हूं। अगर आप पहले से भुगतान करते हैं तो मैं आपको पहले अध्याय के बाद सभी अध्ययन गाइड भेजूंगा। यदि आप भुगतान के द्वारा भुगतान करते हैं, तो आपको प्रत्येक पाठ के बाद एक प्राप्त होगा। ये अध्ययन मार्गदर्शिकाएं प्रत्येक पाठ के मुख्य विषय के मुख्य विवरण में शामिल हैं PLUS अन्य महत्वपूर्ण विषयों में हमारे पास कक्षा के दौरान कवर करने का समय नहीं है। इसमें कई सुझाव, सुझाव, विचार, और संकेतक उस समय मुझे कक्षा में शामिल नहीं कर सकते हैं। इस अनूठी ट्रेनिंग के लिए बहुत बढ़िया फीचर 1 स्क्रीन साझाकरण प्रशिक्षण पर 1 जो आपको अपने सभी सवालों का तुरंत जवाब देने की अनुमति देता है। प्रत्येक सबक आप और मेरे हैं इसलिए मैं आपकी अग्रिम जल्दी से lities कोई भीड़भाड़ वाले कमरे नहीं, कोई मीटिंग नहीं करने का व्यर्थ समय और कोई यात्रा व्यय नहीं। इसका अर्थ है कि आप किसी भी मीटिंग प्रस्तुति की तुलना में सब कुछ बंद और स्पष्ट करते हैं और वास्तव में आपके द्वारा सीखने के लिए आवश्यक कंप्यूटर कार्य करते हैं। आपकी सुविधा और समय सीमा पर अनुसूचित जब आप इसे चाहते हैं, सुबह, दोपहर, शाम, सप्ताहांत, छुट्टियाँ हां, मुझे दिन लगते हैं, लेकिन जब मैं उपलब्ध हूं, तो आप अपना समय स्लॉट चुनते हैं I (क्षमा करें, कोई प्रशिक्षण 5 बजे से 8 बजे सोम-शुक्र नहीं है, जब कि मैं अपना व्यवसाय करता हूं।) अपना प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पूरा करने के लिए छह महीने तक का समय लें और 1 घंटा 10 घंटे की सलाह के लिए करें। मेरे कार्यक्रम से मिलने के लिए मांग की कोई समयसीमा नहीं है। एक्स्ट्रस आप मेरे पैकेजों में से किसी के साथ मिलेंगे: एक निःशुल्क डेमो अकाउंट ताकि आप लाइव टाइम में अभ्यास कर सकें, जब तक कि आप पूरी तरह से नहीं जानते कि आप अपने पैसे का जोखिम उठाने से पहले पैसे कमा रहे हैं। लाइव लाइव टाइम चार्टिंग डेटा स्ट्रीम: लाइव टाइम प्राइस डेटा के लिए भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है मुफ़्त संकेतक: आपको अपने संकेतकों के लिए कुछ भी भुगतान नहीं करना पड़ेगा और मैंने उन्हें आपके लिए सही सेटिंग्स के साथ सेट किया है। पेशेवर प्लैटफॉर्म सेट अप: मैं आपके प्लेटफ़ॉर्म को सही सेटिंग्स पर सेट किए गए सभी संकेतकों के साथ स्थापित कर दूंगा, जिसकी आवश्यकता आपको एक व्यावसायिक तरीके से अपने पहले दो घंटे के पाठ में करने की आवश्यकता होगी, जो कि कई व्यापारियों ने कभी नहीं किया है। यह आपको कई चार्ट पर एक साथ नजर रखने और कई नंबरों को बढ़ाने के लिए अनुमति देगा जो मैंने आपके लिए 2 भुगतान विकल्प डिज़ाइन किए हैं, इसलिए हर कोई जो गंभीरता से अपने व्यापार को सुधारना चाहता है या खरोंच से सीखना चाहता है। कोई बहाने जरूरी नहीं हैं यदि आप procrastinate और ऐसा न करते हैं, तो आप हारे हुए होंगे विकल्प 1 ए 10 घंटे पैकेज: 1 भुगतान करना 645 यह सबसे अच्छा विकल्प है और केवल 64 प्रति घंटा है। यह विकल्प आपको सीखने को जारी रखने के लिए पूरा 7 घंटे का कोर्स प्लस 3 अतिरिक्त घंटे देता है। जो छात्र इस विकल्प को लेते हैं उन्हें अतिरिक्त 3 घंटे मिलते हैं या उन्हें बहुत सारा पैसा बचाते हैं। हाल ही में एक छात्र ने मुझे उनको कच्चे तेल के बाजार में 1100 से अधिक बनाने में मदद करने के लिए और सभी अतिरिक्त समीक्षा और नए सीखने के लिए इस्तेमाल किया। यदि आप चुनते हैं तो आप इन घंटों में लाइव ट्रेडिंग का उपयोग कर सकते हैं। अच्छा व्यापार संकेत के लिए इंतजार करते समय, मैं आपको अधिक व्यापार संकेतों और अधिक व्यापारिक सुझावों को जारी रखना जारी रखता हूं। जितना मैं इस कीमत को 200 रुपये बढ़ाने की योजना करता हूं, उतना जल्दी करो। 10 घंटे विशेष रूप से उन लोगों के लिए सिफारिश की जाती हैं, जो पहले के अनुभव के नहीं थे, और एक पूर्ण वर्ष के लिए अच्छा है। आप अपने लंबित ट्रेडों या पिछले हारे के बारे में समझने के लिए 30 मिनट के खंडों का उपयोग कर सकते हैं ताकि आप यह समझ सकें कि आपने क्यों खो दिया है, अगर आपने प्रवेश किया है और ठीक से निकला है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपने कोई गलती नहीं की है और व्यापार योजना का सही ढंग से पालन किया है। यह कम से कम महंगा प्रति घंटा कार्यक्रम है किसी भी भुगतान योजना के साथ, आप अपनी गति से भुगतान करते हैं और सीखते हैं। कोई निश्चित निर्धारित भुगतान शेड्यूल नहीं है और अतिरिक्त प्रशिक्षण के लिए अतिरिक्त भुगतान करने के लिए कोई दायित्व नहीं है। विकल्प 1 बी 10 घंटे पैकेज 3 भुगतान 249 249 बनाओ आपका पहला 3 घंटे का सत्र खरीदें (पाठ 1, 2, 3) 24 9 खरीद पाठ 4, 5, और 6 24 9 खरीदें पाठ 7, 8, 9, और 10. (आपके बोनस एच विकल्प 1 ए या 1 बी अच्छा है एक पूर्ण वर्ष के लिए आप अपने लंबित ट्रेडों का विश्लेषण करने या यह समझने के लिए कि आप एक व्यापार क्यों खो चुके हैं, 30 मिनट के खंडों का उपयोग कर सकते हैं। क्या आपने प्रवेश किया और सही तरीके से बाहर निकल आया था। क्या आपने व्यापार योजना का सही ढंग से पालन किया था यह प्रति घंटा कम खर्चीला है विकल्प: सभी विकल्प इंटरनेट स्क्रीन साझाकरण 1on1 के साथ प्रशिक्षण के लिए हैं। विकल्प 2 ए 7 घंटे पैकेज: 495 का 1 भुगतान करें, इस पैकेज को जल्द ही 695 तक बढ़ाया जाएगा, लेकिन आप तुरंत 200 रुपये बचा सकते हैं और केवल 495 का भुगतान कर सकते हैं। इस रेड्यूसड कीमत और बचत पर कभी भी ऑफ़र नहीं किया जा सकता है। नामांकन में पूरा भुगतान करते समय 200 की बचत। विकल्प 2 बी 7 घंटे पैकेज: 3 भुगतान करें 199 199 आपकी पहली 2 घंटे की पढ़ाई खरीदें 199 आपकी तिवारी और चौथे घंटे के पाठों को खरीदें 199 खरीदें आपका पांचवां, साठ, और सातवें घंटे का पाठ। सभी प्रसाद एक में प्रशिक्षण शामिल हैं जीत प्रणाली जो कई जीतने वाले व्यापार सेट अप को कई बार निवेश के बारे में सिखाती है सभी कीमतें और प्रसाद इंटरनेट स्क्रीन साझाकरण के साथ प्रशिक्षण के लिए हैं पाठों का काम कैसे करें आप अपने घर या कार्यालय के आराम में होंगे। आपकी सुविधा के लिए, सप्ताह में 7 दिन, सोम-सूर्य, 8 बजे से 8 बजे तक मैं सबक बुक करता हूँ हां, मैं अवकाश और सप्ताहांत को कभी-कभी बंद कर देता हूं, लेकिन मेरी पहुंच किसी अन्य की तरह नहीं है I आप अपनी साइट पर लॉग इन करते हैं और आपके 1 पर 1 पाठ शुरू होता है। पहला अध्याय आम तौर पर आपको शुरू करने और सेट अप करने के लिए 2 घंटे है मैं इस सबक के दौरान मेरे सबसे अद्भुत व्यापार संकेतों को सिखाता हूं, जिसमें लगभग 95 जीत की दर है। (आपके होमवर्क में आपको चार्ट में वापस जाने और अपने लिए यह आश्चर्यजनक आंकड़ों को सत्यापित करने के लिए कहा जाएगा। इसके लिए अपना शब्द न लेना। अगस्त में यह 97 था। मेरे स्टॉप लॉजिस्टीमैन से नुकसान कम है और बहुत छोटा है। एमआरडीवीडीएस कार्यक्रम में होने वाले नुकसान। मैं प्रत्येक अध्याय के बाद सिग्नल को खोलने और अपने भय को कम करने और उस पाठ में प्राप्त प्रशिक्षण को सुदृढ़ करने के लिए अपने कौशल को बढ़ाने के लिए होमवर्क का सुझाव देता हूं। जब आप चाहें तो अगले अध्याय की अनुसूची करते हैं और मैं पुष्टि करता हूं। अपना समय सीमा दो दिन, एक हफ्ते, दो सप्ताह लें .. प्रत्येक पाठ लगभग 1 घंटा है और पहले अध्याय को मजबूत करता है और नए ट्रेडों, संकेतों और संकेतकों को सिखाता है.कुछ कुछ दो सप्ताह में 7 घंटे का कोर्स पूरा करते हैं। प्रत्येक पाठ के अंक का अभ्यास करने के लिए अपना समय ले लो। हर कोई पैसा बनाने शुरू करने के लिए उत्सुक है, लेकिन अपना कौशल और ज्ञान बढ़ाने के लिए अपना समय ले लो। आपको ये पैसा सिग्नल बनाने के लिए अपना पूरा जीवन है I मदद करने के लिए होमवर्क आप एक सफल हो अपने पहले असली पैसे व्यापार से उपकर डब्ल्यूएचओ एमआर आपका शिक्षक डीवीडी है मैं एक सेवानिवृत्त पेशेवर गणित और भौतिकी शिक्षक और व्यवसाय के मालिक हूँ मेरे पास शिक्षा में स्नातकोत्तर डिग्री, गणित में एक प्रमुख और मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बी.एस. डिग्री है। मेरा मानना ​​है कि मैं कह सकता हूं कि मेरा 40 साल का अनुभव कारोबार विदेशी मुद्रा, फ्यूचर और स्टॉक के साथ वास्तविक जीवन विश्वविद्यालय से व्यापार में पीएचडी है I आप देखते हैं, मैं एक करोड़पति था जो 20 वर्षों में निजी स्वामित्व वाली स्वास्थ्य सुविधाओं की सबसे बड़ी श्रृंखला बनाकर मेरा पैसा कमाता था। मैंने इसे बेची, एरिज़ोना में सेवानिवृत्त हो गया, और 1987-1989 की रियल एस्टेट दुर्घटना में इसे खो दिया। मैंने सीखना शुरू किया कि जब मेरे पास पैसे जलाएंगे तो व्यापार कैसे करना चाहिए। मैं लापरवाह और बेवकूफ था, लेकिन मैंने सैकड़ों डॉलर खो दिए और सैकड़ों हजारों खो दिया। मैंने हर गलती को संभव बनाया है, लेकिन मैंने उनसे सीख लिया है, और यह विवाद आपको विनाश से बचा सकता है और आप सफल बना सकते हैं। मैंने 45 दिनों में 300,000 बनाये और 30 में इसे खो दिया। मूर्ख और उनका पैसा जल्दी से जुदा हो सकता है आप एक मिलियन डॉलर सीखने के अनुभव से लाभान्वित होंगे जो एक संगोष्ठी, एक बुरे व्यापार या एक सीडी सेट की लागत पर खर्च कर सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप व्यापारिक पूंजी में 500 या 50000 के साथ शुरू करना चाहते हैं। मैं तुम्हारी मदद करेगा और शुरुआत के रूप में आपको बहुत दर्द, पीड़ा और अनावश्यक नुकसान की रक्षा करेगा। अधिकांश शुरुआती और जो लोग प्रशिक्षण नहीं करते हैं, वे कई बेवकूफ निवारणीय गलतियां करते हैं जो कि मेरे प्रशिक्षण में कुल निवेश को अधिक खर्च करते हैं। क्यों मैं दूसरों को इतना थोड़ा मुआवजा के लिए प्रशिक्षित करते हैं मैं व्यापार से प्यार है और मैं शिक्षण प्यार करता हूँ यह मेरे अपने व्यापार के तनाव के बाद मेरी छूट है मुझे लगता है कि यह सिर्फ इतना आसान है। यह मेरी जिंदगी है। मुझे लगता है कि मैं एक शिक्षक बनने के लिए पैदा हुआ था। कई लोग मुझसे पूछते हैं कि क्यों मैं प्रशिक्षण पर परेशान हूं जब मैं खुद के लिए पैसे का व्यापार कर सकता हूं मैं खुद के लिए व्यापार करता हूं, लेकिन पैसा सब कुछ नहीं है मैं वास्तव में प्रशिक्षण और अन्य लोगों को सफल होने में मदद करने का आनंद लेता हूं। मेरा अनुभव आपको ट्रेडिंग प्रणालियों पर पैसा खोने से रोक सकता है, जो लगातार काम न करते हैं, जैसे कि मैंने दूसरे दिन का मूल्यांकन किया था, जो कि लाभ के लक्ष्य से कहीं ज्यादा स्टॉप नुकसान का उपयोग कर रहा था। दो महीने पहले मैंने एक और एक का आकलन किया था जो जंगली अविश्वसनीय दावों के कारण 13 में से एक नुकसान हुआ था जो खाते के 90 से अधिक का सफाया कर चुका था। जरूरत है मैं कहता हूं कि वे उस छोटे तथ्य का खुलासा नहीं करते हैं, न कि एक डिब्बाबंद प्रणाली पर निर्भर करते हैं बाजार बदलते हैं, और डिब्बाबंद सिस्टम काम करना बंद कर देते हैं, यदि वे कभी भी काम करते थे कुछ भी नहीं जानता है कि आप एक व्यापार क्यों ले रहे हैं और आप इसे क्यों बंद कर रहे हैं। रोबोटों और डिब्बाबंद प्रणालियों पर अपनी बहुमूल्य पूंजी जोखिम न करें, जो वर्तमान विश्व समाचार और समय के रुझान को नहीं जानते। मानव मस्तिष्क शक्ति को हरा करना बहुत कठिन है मैंने सीधे कुछ लोगों के नीचे अध्ययन किया है जो मुझे लगता है जैसे जैक बर्नस्टीन, जिम बोलिंगर, जॉर्ज लेन, लैरी पेसवेंटो, केन वूड्स और अन्य कई अन्य अकादमिक अग्रदूत हैं। मैंने 5000 और 10,000 सेमिनारों में से कई बार यह जानने के लिए किया है कि जो कुछ उन्होंने सिखाया था, वे साथ ही विज्ञापित नहीं हुए। मैंने जीईटी सिस्टम खरीदा है जो अभी भी एक प्रमुख ब्रोकर द्वारा हजारों के लिए बेचा या पट्टे पर दिया गया है। मैंने अपने एन्ट्रिक इलियट वेव की गणना आदि के साथ बहुत पैसा खो दिया है। मेरे सभी दोषों में से मुझे अपने स्वयं के अनुसंधान और अध्ययन से मिलकर सफलता मिली है, जो मैंने दूसरों से सीख लिया था। मैं आपके साथ उस बुद्धि और ज्ञान के सभी भाग लेंगे। एक ट्यूशन पर एक के साथ, आप एक आश्चर्यजनक दर से अधिक तेज़ी से सीखेंगे। एक विचार आपके व्यापार को तमाम तरीके से सुधार सकता है I मेरे पास नए अद्वितीय विचारों के द्वार हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं मैंने पेशेवर व्यापारियों, दलालों, साथ ही शुरुआती लोगों को सिखाया है जो मोमबत्तियां प्रकाश व्यवस्था के लिए सोचते थे। मेरा विशाल अनुभव आपको परिस्थितियों में गिरने से रोक सकता है जिससे व्यापारियों को अपनी राजधानी खोना पड़ता है और निराश हो जाता है। जब वे हार मानते हैं तो वे अपने घाटे को कभी भी कम नहीं कर सकते क्या यह प्रशिक्षण प्राप्त करना बेहतर नहीं है, जिससे आपको इस परिदृश्य से बचने और अधिक सुरक्षित तरीके से जीतने में मदद मिलेगी। मुझे आपको बहुत समय सीखने, आपको सर्वश्रेष्ठ संकेतक देने और सिखाने के लिए सबसे विश्वसनीय संकेत और ट्रेडों को बताएं जो धन के बाद पैसे कमाते हैं। समय, और आपको सिखाने के लिए सुरक्षित और बुद्धिमानी से व्यापार कैसे करें आपके परिणाम सभी वॉल स्ट्रीट परिणाम को कई गुना कर सकते हैं। हम व्यापारियों को सालाना 5 या 10 साल बनाने के लिए नहीं बनाते हैं, जो सालाना धनराशि औसत होता है। व्यापारियों के रूप में हम हर हफ्ते और महीने को और अधिक बनाने की कोशिश करते हैं। व्यापारी बाजारों में गिरावट, बाजारों में असर, बाजारों में तड़का हुआ और बैल बाजारों में पैसा कमा सकते हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि व्यापारियों को अपने कंप्यूटर के सामने पूरे दिन बैठना होगा। सबसे अच्छे व्यापारी केवल कुछ घंटों में व्यापार करते हैं। वे अपना पैसा बनाते हैं और जीवित रहते हैं और अपने जीवन का आनंद लेते हैं। व्यापार आपके जीवन को जीवित रहने और इसे और अधिक का आनंद लेने में सक्षम होने के लिए अपना समय मुक्त कर सकता है। यह नहीं है कि आप क्या चाहते हैं यदि आप एक स्टॉक या विकल्प निवेशक हैं, तो आप अपने शेयर प्रशिक्षण को प्यार करेंगे। मैंने कौन से स्टॉक को व्यापार करने, खरीदने के लिए कब, कब तक, आदि का मूल्यांकन करने के लिए अद्वितीय तरीके विकसित किए हैं। मैंने अपनी खुद की डीवीडी स्टॉक एक्सचेंज का भी आविष्कार किया जो आपके शेयर निवेश या व्यापारिक लाभ को बढ़ा सकता है। मुझे एक भालू बाजार दें मुझे एक बुल मार्केट दें मैं देखभाल न करें कई सालों से मेरे स्टॉक की रणनीति पूरी तरह से मेरे द्वारा विकसित की गई थी और किसी और के द्वारा सिखाई जाती थी। मैं लाभदायक अनुभव वाले व्यापारियों को अपने परिणामों में बहुत सुधार करने में मदद कर रहा हूं। मैं आपके ट्रेडों का विश्लेषण कर सकता हूं और बेहतर लाभ, सुझाव, संकेत, रणनीतियों और संकेतकों का सुझाव दे सकता हूं जो आपके मुनाफे में वृद्धि करेंगे। मैं आपको दिखा सकता हूं कि अधिक प्रभावी स्टॉप लॉस कैसे करें (मैं स्टॉप लॉस रणनीतियों पर एक किताब लिखी)। आप अपने 401 के या आईआरए योजनाओं में अपनी पसंद के साथ आपकी सहायता करने के लिए अपने कोर्स में क्या सीखेंगे I जब आप सीखें कि आपके फंड के चार्ट को कैसे ढूंढें और उन्हें समझें, तो आप बेहतर समझ सकेंगे कि कौन-से धन निकलते हैं और किन खरीदना है। यह दुखी है कि इतने सारे लोगों को इन फंडों में निवेश की बचत होती है और यह भी पता नहीं है कि तिमाही वक्तव्य कैसे पढ़ना है, इसके लिए इसमें निवेश का विश्लेषण करना चाहिए। जब आप अपने निवेशों का विश्लेषण कैसे करें, चार्ट पढ़ें और सही संकेतक लागू करते हैं, तो आपका फंड आपको कुछ स्ट्रैंगर के बेहतर तरीके से प्रबंधित करेगा I मुझे आश्चर्य होता है जब मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग अपने पोर्टफोलियो निवेश पर नजर नहीं रखते हैं। यहां तक ​​कि मेरे कॉलेज के शिक्षित बच्चे मुझ पर निर्भर होते हैं क्योंकि उनके पिताजी से सीखने की परवाह नहीं है। (क्यों पिताजी को मेरे लिए यह करना सीखना है) आपकी संतुष्टि की गारंटी है यदि आप पहली हफ्ते के बाद खुश नहीं हैं, तो मैं आपकी भुगतान की शेष राशि और हम पार्ट दोस्तों को रिफंड करेंगे। उसके बाद कोई धनवापसी नहीं मैं समूह छूट या सार्वजनिक बोलने वाले कार्यक्रमों को करता हूं मुझे लाइसेंस नहीं है मैं दलाल नहीं हूं, मैं किसी निवेश ब्रोकरेज या समूह से संबद्ध नहीं हूं और मैं धन का प्रबंधन नहीं करता हूं। मेरी सेवा केवल शैक्षणिक है व्यापार के लिए हमेशा एक जोखिम होता है और किसी को भी उस धन के साथ व्यापार नहीं करना चाहिए, जो वे खोना नहीं चाहते। मैं कुछ भी नहीं बेच रहा हूं, लेकिन मेरी ट्यूटोरियल सेवाएं मैं डीवीडी बेच नहीं है ये मेरी प्रारंभिक जानकारी हैं या अधिक जानकारी के लिए कृपया मेरी वेबसाइट देखें या मुझे कॉल करें 951-325-8551 डेविड वान डाइक, उर्फ ​​एमआर डीडीडी ट्रेडिंग गुरु बेस्ट 1on1 ट्रेनिंग फॉरेन फ्यूचर व्यापार सैट्यूप्स के लिए अन्य सौदों 9 9 से ऊपर की दरें (10) विली वोंका चॉकलेट फ़ैक्टरी (1 9 71) क्या आपको पता है 2005 की रीमेक इस फिल्म में, जीन वाइल्डर ने कहा कि उन्होंने जॉली डेप्प्स प्रदर्शन को विली वोकका के रूप में पसंद किया, लेकिन फिल्म को पूरी तरह नापसंद किया क्योंकि वह एक निर्देशक के रूप में टिम बर्टन के प्रशंसक नहीं हैं, और कहते हैं कि उनका आमतौर पर अपमान है। बिल, कैंडी स्टोर के मालिक ठीक है, ठीक है, ठीक है, यह क्रिस्टोफर के लिए ए ट्रिपल क्रीम कप होने वाला है। जून मैरी के लिए एक सजलर और बिल, कैंडी स्टोर के मालिक को सुनें वोकस को आज एक नया मिला। बच्चे । यह बिल क्या है, कैंडी स्टोर के मालिक हैं इसे एक स्क्रैंपडिल्डिमटिविटी बार कहा जाता है स्वर्ण अंडे के कमरे में अंडर के सामने स्पष्ट प्लास्टिक के कम टुकड़े को देखते हुए उपकरण जब वर्तुका उस पर खड़ा होता है (लगभग 1 घंटे 22 मिनट)। जब श्री साल्ट वर्तुका के बाद एक ही ढलान के नीचे पीछा करते हैं (01:23:00 बजे सोने के खंभे पर खूंटे के साथ), प्लास्टिक का टुकड़ा चले गए हैं। पागल क्रेडिट उसी समय के रूप में अंत क्रेडिट खेल रहे हैं, इस फिल्म में वोंकेवेटर का पता चलता है कि उच्च और उच्चतर बढ़ रहा है।

No comments:

Post a Comment