Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा 1 पीपी रणनीति


1 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर के साथ व्यापार - कुछ साल पहले, जब मैंने पहली बार रणनीति लिखी थी: 10, मुझे नहीं पता था कि यह उतना लोकप्रिय होगा जितना कि यह 100,000 बार डाउनलोड हो गया है। मुझे यह भी पता ही नहीं था कि मैं वास्तव में स्पष्ट रूप से नहीं था जैसा मुझे होना चाहिए तो समय ebook के एक अद्यतन संस्करण जारी करने के लिए आया है। मुझे आशा है कि आप इसे उपयोगी खोजते हैं कृपया पर पढ़ें एक यात्री, पीछा किया जा रहा है, चलने के जूते पर डाल करने के लिए बंद कर दिया। जैसा कि वह अपने लंबी पैदल यात्रा के जूते से बदल रहा था, उसके साथी ने उसे डरावने में देखा और कहा, लिंडूड, क्या डिक्रोज़- क्या आपका सिक्वॉल कभी भी भालू से बाहर नहीं निकलता है यदि आप अब शांत हो जाए तो दूसरे यात्री ने कहा, । मुझे सिर्फ आपको आगे निकलना होगा। मुद्रा ट्रेडिंग भालू से भागने की तरह हो सकती है व्यापार विदेशी मुद्रा तेजी से वित्तीय सफलता ndash और वित्तीय बर्बाद ndash के लिए लगभग किसी भी अन्य बाजार की तुलना में अधिक अवसर प्रदान करता है। समृद्ध भीड़ को हमेशा इसके लिए आकर्षित किया गया है। इस भीड़ में सट्टेबाजों, व्यापारिक नौकरी, मुझे 6 साल पहले, सेवानिवृत्त लोगों और पेशेवरों को ऋण से बाहर निकलने, उनके जीवन में उत्साह बढ़ाने, या वास्तव में बहुत तेजी से समृद्ध होने की तलाश में शामिल हैं। अब तक, इस समूह में शायद आप भी शामिल हो सकते हैं अब से, आप इन लोगों से पैसा ले जायेंगे ये लोग हैं जो भालू द्वारा खाए जायेंगे आप को भालू (पूरे बाजार) से आगे निकलना होगा। वास्तव में, किर्सक्वोस असंभव आप पूरे बाजार को हरा सकते हैं। लेकिन आप सुरक्षित रूप से एमडीश व्यापार कर सकते हैं और ऐसा करने से, अपने आप को लाभ के लिए लगातार स्थिति में रखें मुद्रा व्यापार में चार समूह हैं नौसिखिए व्यापारियों ने हरियाली को मार दिया है, जो कि भालू को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं और हर बार खो देते हैं। हम सब यहाँ शुरू करते हैं हम सब यहाँ पैसे खो देते हैं। हममें से कुछ हमारी पूरी पहली ट्रेडिंग हिस्सेदारी खो देते हैं (मैंने किया था) नौसिखिए व्यापारियों के अलावा, भागीदारी के तीन अन्य स्तर हैं: डीलरों संस्थागत व्यापारियों और उन्नत खुदरा व्यापारी आपके सभी व्यापार में, डीलरों सबसे शक्तिशाली हैं और वे बाजार बनाते हैं, कीमतों की स्थापना और सौदों को एक साथ रख देते हैं। यद्यपि संस्थागत व्यापारियों को डीलरों की तुलना में अधिक पैसे मिलते हैं, फिर भी ऐसा ही होता है कि आपका डीलर हर बार आपके आदेश को स्वीकार या अस्वीकार करता है, जब भी आप व्यापार करते हैं। संस्थागत व्यापारी बैंकों, तार कंपनियों या सरकारी एजेंसियों में काम करते हैं। वे एक समय में बहुत अधिक धन का व्यापार करते हैं, और उनके ट्रेडों के आकार में उन्हें भारी ताकत मिलती है सुपर शक्तियां नहीं, लेकिन बहुत करीब इनमें से कुछ व्यापारी 1 बिलियन अमरीकी डॉलर या अधिक हर घंटे चल रहे हैं कुछ लोग प्रति मिनट अरबों डॉलर का कारोबार कर रहे हैं इसके बाद, उन्नत खुदरा व्यापारियों के पास है इस समूह में दुनिया भर के लोगों से छोटे निवेश फर्मों, कार्यालयों, या यहां तक ​​कि उनके घरों में भी शामिल है। अंततः, आप इस समूह का एक हिस्सा बनना चाहते हैं। कुछ मामलों में, उन्नत व्यापारियों को किसी भी अन्य समूह की तुलना में ट्रेड ndash के लिए सबसे चतुर समूह ndash व्यापार हैं। क्योंकि वे प्रत्येक व्यापार पर बहुत पैसा लेते हैं, क्योंकि वे संस्थागत खिलाड़ियों के रूप में ज्यादा शक्ति रखते हैं। क्योंकि उनके व्यापार डीलरों द्वारा दलाली कर रहे हैं, वहीं वेर्सक्वाल्ल में मूल्य निर्धारण की पूरी शक्ति नहीं होती है लेकिन, क्योंकि बहुत सारे नौसिखिए व्यापारी हैं, उन्नत व्यापारियों के पास बहुत से लोग हैं जो कि वे भूखे भालू को खिला सकते हैं। एक मुद्रा व्यापारी के रूप में आपका लक्ष्य आक्रामक तरीके से नौसिखिए व्यापारियों के जेब से पैसा लेना है। डोनर्सक्वाट को इसके बारे में बुरा लगता है Someonersquos रास्ते में अपने पैसे लेने के लिए जा रहा है, और itrsquos आपको सिखाने के लिए जा रहा है, बहुत जल्दी, सबक जो केवल विफलता के माध्यम से सीखा जा सकता है तो, हर बार जब आप एक नौसिखिए व्यापारी से पैसे लेते हैं, तो बस याद रखें: तुम्हारा मूल्य उसे एक बहुमूल्य सबक सिखाना थोड़ी देर के बाद, आप भालू द्वारा खाए जा रहे अपने लंबी पैदल यात्रा के साथी को देखकर भी आनंद ले सकते हैं। ठीक है, आप इसे आनंद नहीं ले सकते लेकिन आप हर चीज के लायक होने के लायक होंगे। अपने चलने वाले जूते पहनने के लिए तैयार हो जाओ छोटा जवाब हां है। यदि आप 1,000,000 मूल्य की मुद्रा का व्यापार करते हैं, तो प्रत्येक आंदोलन 100 के बराबर होगा। इसलिए यदि आपने 1.1445 में खरीदा था और 1.1545 में बेचा, तो आप 100 x 100 या 10,000 बना सकते हैं। अब, मैं तुम्हारे बारे में जानता हूं, लेकिन मैं सोच सकता था कि ज्यादातर लोग इतना पैसा छोड़ सकते हैं। यह नहीं कह रहा है कि, हालांकि, आप प्रति दिन 10,000 कर सकते हैं। बेशक itrsquos संभव है, लेकिन वहाँ बहुत सारे कारक हैं जो इसे बहुत मुश्किल बनाते हैं। टीटी से संबंधित प्रश्नों पर विचार करें आप व्यापार से पहले खुद से पूछ सकते हैं: मुझे एक व्यापार में कब जाना चाहिए मैं अपना स्टॉप लॉस कहां रखना चाहिए अगर कुछ गलत हो जाता है तो क्या होता है इससे भी महत्वपूर्ण बात, क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार की भावनाओं से निपट सकते हैं व्यापार की भावनाओं को माहिर करना तकनीकी कौशल को माहिर करना इससे ज्यादा कठिन है। आपका सॉल्यूवेल जल्द ही इसका पता चल जाएगा। अधिकांश व्यापारियों ने प्रत्येक व्यापार पर एक लाख डॉलर बनाने की कोशिश की। अतिरेक लालची इससे उन्हें एक अच्छा व्यापार में लंबे समय तक रहने का मौका मिल जाता है, इससे ज्यादा पैसा मिल जाने की उम्मीद है। यह आपदा से जूझ सकता है, व्यापार उनके खिलाफ चल सकता है और वे क्रीमयुक्त हो जाते हैं। यह हर समय होता है, और यह समय-समय पर मेरे साथ भी होता है व्यापार में सबसे बड़ा खतरा इटर्सकोवो। लेकिन आप पहले से ही समझ सकते हैं कि क्यों thatrsquos शायद सच है लेकिन आप लालच से कैसे मुकाबला करते हैं जब वेर्सकॉल एक पल में मिलते हैं। बदले यह दूसरा बड़ा है बहुत सारे व्यापारियों ने शौचालय में कुछ चीजों को फिसल दिया और फिर वापस हड़ताल करना चाहता है। इसलिए वे अपने अंतिम आदेश को दोगुना करते हैं और तोड़ते हैं। इटर्सक्वोस की तरह, अच्छी तरह से नरक इटर्सक्वोस जैसे आपके शौचालय में उतरना। हीरेक्कोस सकल और यह आपको किसी भी अमीर बनाने नहीं देता। बदला लेने के लिए आवेग स्वाभाविक है, और मैं अब भी इस भावना से अक्सर व्यवहार करता हूं। हम सब करते हैं। इटर्सक्वोस कभी भी जल्द ही दूर नहीं जा रहे इस भावना को कम मत समझो कई व्यापारियों ने न केवल बदला लेने के शौचालय में प्रवेश किया है, बल्कि इसे सिर में डुबोया है-पहले। याद रखें: बाजार आपका दोस्त नहीं है बाजार आपके जितना शक्तिशाली है उतना ही शक्तिशाली है। आप बाजार पर वापस लिंक्ड नहीं कर सकते। व्यापार जब गुस्सा या प्रतिशोधक एक कुल आपदा होगा। यदि आप एक बड़ा नुकसान लेते हैं, तो बंद करो, एक गहरी श्वास लें और एक गुरु या अपने दर्पण से बात करें, या अपने पसंदीदा जानवरों को भरें। चार्ट फिर से पढ़ें एक ब्रेक ले लो। अपने पैर की अंगुली पर चबाना यदि आपको करना है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप दुनिया में सबसे अच्छा मौका देखते हैं तो आपको यह याद आती है कि आप कुछ भी करने से पहले एक लंबी गहरी सांस लेते हैं और रोकते हैं। इटर्सक्वोस इस रूप में सरल है: जब मैं दिन का कारोबार करता हूं, तो मैं हर व्यापार पर एक टन का पैसा बनाने की कोशिश करता हूं और कभी भी बदला लेने की कोशिश नहीं करता हूं। इसके बजाय, मैंने अच्छे कारोबार की स्थापना की, जिसमें बहुत अधिक क्षमताएं हैं, और फिर मैं 10 pips के लिए एक प्रारंभिक लक्ष्य के रूप में शूट करता हूं। सिर्फ 10 पिप्स यह वही मैं अपने आप को बहुत पैसा खो दिया है donosquot मैं केवल पहले 10 पिप्स लेने की कोशिश करता हूं, और यदि मुझे सभी मिलते हैं, तो दिन के लिए इरस्कुम बाहर होता है। Wersquoll मैं कैसे एक पल में 10 से अधिक pips के लिए कोशिश के बारे में बात करते हैं अभी के लिए, विचार करें कि इटर्सक्वोस 10 पिप्स प्राप्त करने के लिए काफी आसान है और, यदि आप सभी मिल सकते हैं, तो इसे प्राप्त करने के लिए ठीक है। जब आप जानते हैं कि आप प्रति दिन 10 पीएएस पर 10,000 में एक वर्ष में 130,000 की बारी कर सकते हैं, तो बाजार पर वापस हड़ताल करने या व्यापार के एक दिन पर लालची पाने के लिए अब यह महत्वपूर्ण नहीं है। और आप प्रतिदिन सिर्फ 10 पिप्स पर 10,000 में एक वर्ष में 130,000 को सीखना सीख सकते हैं। मैं वादा नहीं कर रहा हूं कि आप ऐसा कर सकते हैं। मैं कह रहा हूं कि यह संभव है और मैंने उन व्यापारियों को सिखाया है जिन्होंने इसे किया है। यदि आपने 1 जनवरी को 10,000 से शुरू किया था, और प्रति दिन 10 पिप्स अर्जित किए हैं, और केवल महीने के 17 दिनों में कारोबार किया है, तो आप साल 2000 में यूपी और लगभग 130,000 का समाप्त होगा। यह अभिनव, अलग या क्रांतिकारी क्यों है क्योंकि आप नवाचारों से इस रणनीति के साथ न केवल पैसा लेना चाहते हैं, बल्कि आप अन्य उन्नत व्यापारियों से पैसा लेने जा रहे हैं। उन्नत व्यापारियों को बड़ा पैसा चाहिए वे व्यापार करने के लिए सीखने के लिए साल बिताए, ताकि वे 100 दिन एक दिन कर सकें। वे बड़े, बड़ा रिटर्न चाहते हैं वे कम से कम 40, 50, 100 पिप्स के लिए जाते हैं जिमी यंग, ​​एक निपुण मुद्रा व्यापारी और मेरा एक मित्र, केवल प्रति माह कई बार ट्रेड करती है और हर बार 100 पिप्स या उससे ज्यादा की जाती है। मैं यह भी सिखाता हूं और इन प्रकार के ट्रेडों को स्वयं लेता हूं लेकिन बाजार के पास आने का केवल एक तरीका है, और यह आसान नहीं है। उन्नत व्यापारियों को उनके व्यापारिक पूंजी के साथ रूढ़िवादी हैं क्योंकि 100 पिप्स के इंतजार के दौरान बाजार उनके खिलाफ बड़े झुकाव ले सकता है कुछ उन्नत व्यापारियों को लगता है कि तुम्हारा सौदा 10 पाइपों पर एक व्यापार से बाहर निकलने के लिए होगा। क्या होगा अगर यह 100 पिप्स या 200 वानर्सक्वाट में जाता है तो मुझे परेशान हो रहा है कि मुझे बिल्कुल नहीं याद आ गया। आपको व्यापार करने के तरीकों को खोजना चाहिए ताकि आपकी औसत लाभ 10 पीिप्स से अधिक हो और कम से कम एक ही आकार आपके औसत हानि या बेहतर हो। लेकिन किसी भी व्यापार पर आईआरएसकॉम 10 पिप्स से नाराज नहीं था। मुझे यह दोहराएं: मुझे लाभ के 10 पिप्स के साथ नाराज नहीं है। Letrsquos कहते हैं कि मैं एक व्यापार पर 10 pips के लिए जाने का एक अच्छा मौका मिल मैं EURUSD को 1.2 9 00 में खरीदने के लिए एक बाज़ार आदेश प्रस्तुत करता हूं। मैं 1.2880 (20 पिप्स) पर एक स्टॉप सेट करता हूं और मैं एक सीमा आदेश सेट नहीं करता। अब मैं लम्बी हूँ (क्योंकि मैंने खरीदा) EURUSD पर 1.2 9 00 जब कीमत 1.2 9 10 तक पहुंच सकती है, तो मैंने 10 पिप्स अर्जित किए हैं। मैं या तो मेरे लाभ से व्यापार से बाहर निकल सकता हूं, या अब व्यापार में रह सकता हूं। यहाँ मैं कैसे व्यापार में रहना है: मैं अपने ब्रेक को भी तोड़ने के लिए ले जाता हूं। यदि मेरा शुरुआती पड़ाव 20 pips था (या, इस व्यापार पर, 1.2880 में), तो मैं 1.2900 के लिए अपने स्टॉप को स्थानांतरित कर सकता हूँ। इसका मतलब यह है कि यदि कीमत 1.2 9 00 पर वापस आ जाती है तो मेरा व्यापार स्वचालित रूप से बंद हो जाता है और मुझे कुछ भी नहीं मिला है। मुझे कुछ नहीं मिला है मैंने रक्षात्मक रूप से कारोबार किया है लेकिन अगर व्यापार 1.2 9 20 और 1.2 9 30 तक और अधिक हो, तो मैं और अधिक पैसा पाने के लिए तैयार हूं। मैं कुछ भी नहीं खो सकता हूँ mdash मैं 100 जोखिम मुक्त व्यापार में हूं अब मैं अपना मुनाफा चला सकता हूं और मुझे कुछ भी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। कई व्यापारी मुझसे पूछते हैं कि मैं ऐसा कुछ क्यों करूँगा। मैं एक ब्रेक भी क्यों स्वीकार करूँगा मेरा जवाब एक सवाल है: 10 ट्रेडों में से, क्या आप 5 ब्रेक के ट्रेडों को स्वीकार करेंगे, 20 पिप्स के दो हारे हुए होंगे और 50 से अधिक 2 विजेता होंगे I यह व्यापार सुरक्षित रूप से, और Irsquos मैं तुम्हें क्या करना चाहता हूँ, कम से कम अपने व्यापार की शुरुआत में। आपको अपने घाटे को कम करना चाहिए हारे से बाहर निकलो तेजी से सुनिश्चित करें कि आप विजेताओं में अब तक रहे तुम्हें कैसे पता चलेगा कि 10 पिप्स के साथ बाहर निकलने के बाद मैं कहता हूं, 10 पिप्स के साथ किसी भी समय आप चाहते हैं। इटर्सक्वोस ठीक 10 पिप्स ले जाना ठीक है अगर आपका स्टॉप लॉस 20 या 30 पीप में है तो आप पैसे कैसे कमा सकते हैं और आपका लाभ केवल 10 पिप्स है आपका स्क्वायर 10 पिप्स हर बार नहीं ले जाएगा यह आपकी ही एकमात्र व्यापारिक रणनीति नहीं होगी यह आपके व्यापार टूलबॉक्स का एक हिस्सा है। याद रखें कि आप कभी भी तोड़ने के लिए अपना स्टॉप ले जाने के लिए जा रहे हैं और सिर्फ 10 पिप्स से अधिक के लिए जाते हैं उस ने कहा, मैंने उन व्यापारियों को सिखाया है जिन्होंने 90 से अधिक समय के लाभ के 10 पिप्स के लिए व्यापार करना सीखा है। उन्होंने छोटे लाभ के लिए बहुत पैसा बनाया है यदि आप अगले 12 महीनों के लिए हर दिन 10 पिप्स अर्जित करते हैं, और आप अगले साल अपने व्यापार में 100,000 से अधिक के साथ शुरू करते हैं, तो आप 10,000 से 17,000 प्रति माह व्यापार (आपके जोखिम सहिष्णुता के आधार पर) के बीच बना रहे होंगे। क्या आप यह बिल्कुल कर सकते हैं क्या आप आज भी ऐसा कर सकते हैं, शायद नहीं आपको समझदारी से व्यापार करने के तरीके सीखने के लिए खुद को 100 को समर्पित करना होगा। 1. समर्थन और प्रतिरोध के ब्रेकआउट पर खरीदें और बेचते हैं। या, जब कोई मुद्रा जोड़ी प्रतिरोध को रोकता है और जब यह समर्थन को हिट करता है तो उसे बेचते हैं। मैं इसे 1 प्रशिक्षण में 1 में पढ़ता हूं, और यह मेरी प्रमुख व्यापारिक रणनीति है 2. प्रत्येक व्यापार पर 8 मिलियन बनाने की कोशिश करना बंद करो। 3. जगह में हमेशा एक स्टॉप लॉस हो। हमेशा अपने स्टॉप लॉस का पालन करें 4. लक्ष्य: हर बार जब आप व्यापार करते हैं 10 pips। 5. आप लाभ के 10 पिप्स पर भी तोड़ने के लिए अपना स्टॉप सेट कर सकते हैं, और फिर अधिक के लिए जा सकते हैं। 6. कोई lsquomakeuprsquo रणनीति नहीं है अगर मैं एक नुकसान लेता हूं, तो इरस्कॉम सिर्फ दिन के लिए 10 पीईपी हासिल करने की कोशिश कर रहा था। अगर मैं इसे प्राप्त कर सकता हूं, तो मैं अगले दिन 20 की कोशिश करता हूं, या जो भी हो मैं 10 पिप्स लाभ के लिए कोशिश कर रहा हूं, जब तक कि मैं अपनी राजधानी में से 5 से ज्यादा नहीं खो सकता हूं 7. समय: मैं प्रति दिन एक निश्चित संख्या के लिए व्यापार कर सकता हूं, जिसका अर्थ है कि मैं अपने व्यापारिक प्लेटफार्मों को खोल सकता हूं और मेरे कंप्यूटर पर एक अधिकतम 5 घंटे प्रति दिन बैठ सकता हूं। अगर मैं उस समय के दौरान अपने 10 पिप्स कमाऊँ, तो मैं अपने स्टॉप और सीमा निर्धारित कर सकता हूं और दूर चले, लेकिन मैं बाजार को सक्रिय रूप से किसी भी समय देख सकता हूं। 8. आपके पास रोज़ दिनचर्या होना चाहिए। उस पर और भी अधिक। 9. आपको हर दिन व्यापार करने की ज़रूरत नहीं है। 10. अपने घाटे को जितनी जल्दी हो सके कट करें और जब तक आप कर सकें, तब तक आपके लाभ की सवारी करें। स्टॉप को 15 पिप्स से कम नहीं होना चाहिए (प्रारंभिक स्टॉप के लिए बहुत ज्यादा तंग है) लेकिन सीमाएं हैं, ठीक है, असीम। एक रणनीति: 10 रोज़ रोज़ रोज़यर्सक्वॉस एक दैनिक दिनचर्या है कि आईआरएसवॉव रणनीति में इस्तेमाल किया: 10 प्रणाली। जब मैंने इस योजना का पालन किया तो मेरे व्यापारिक कैरियर के सबसे सफल महीनों में से कुछ 3:00 बजे पूर्वी मानक समय (जब बाजार सबसे अधिक सक्रिय होता है)। चार्ट की जांच करें निम्नलिखित प्रश्न पूछें: 1. बड़ी कंपनियों के खिलाफ कल अमरीका के करीब (5 बजे ईएसटी) कहां था 2. विदेशी मुद्रा बाजार में आज क्या होगा, यदि कोई भी आर्थिक रिपोर्ट है, तो क्या होगा 3. क्या हम किसी भी समय उच्च या निम्न पर हैं मुद्रा जोड़ी 4. जो एक जोड़ी मैं आज पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं 5. इस जोड़ी पर समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख क्षेत्र कहां हैं 6. कुछ अच्छे ब्रेकआउट प्रविष्टियां क्या हैं कुछ अच्छी प्रविष्टियां जब एक जोड़ी टूटने में विफल होती है प्रश्न यह सुनिश्चित नहीं करता है कि आप प्रत्येक व्यापार के 10 पिप्स कमाने जा रहे हैं लेकिन यह आपको निश्चित रूप से मदद करता है सबसे महत्वपूर्ण सवाल आप पूछ सकते हैं कि मैं जो मुद्रा जोड़ी में देख रहा हूं में प्रमुख प्रवृत्ति क्या है यदि आप इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करते हैं, तो आप 10 पाइप ट्रेडिंग के कुछ अवसरों को खोजने में सक्षम होने की संभावना रखते हैं। रोब बुकर एक सक्रिय मालिकाना व्यापारी, धन प्रबंधक और विदेशी मुद्रा शिक्षक है श्री बुकर ने दुनिया भर के सैकड़ों विदेशी मुद्रा व्यापारियों को प्रशिक्षित किया है, जो उन्हें अपने व्यापारिक प्रणालियों को विकसित करने में सहायता करता है। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि रोब व्यापारियों से संबंधित मानसिक, मनोवैज्ञानिक और अनुशासन संबंधी मुद्दों से निपटने में मदद करने पर केंद्रित है। आप यह भी पसंद कर सकते हैं: आपके विवरण सख्ती से संरक्षित, सुरक्षित हैं और बेचा या साझा नहीं किए जा रहे हैं। हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी नि: शुल्क विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ प्रणाली विदेशी मुद्रा प्रणालियों, संकेतकों और रणनीतियों का संग्रह, विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो शामिल है 100 मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा दलाल ने खुलासा सब कुछ आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर के बारे में जानना चाहिए। आपके लिए सर्वश्रेष्ठ दलाल का चयन करने के बारे में जानें फॉरेन एनालाइज़र प्रो के लिए मुफ्त डाउनलोड करें लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा निशुल्क एफएक्स सिस्टम में से कोई भी कोई आलेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षा, रेटिंग, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, मूल्य या अन्य जानकारी इस वेबसाइट के बारे में, लगभग सामुदायिकता, उसके सहयोगियों या योगदानकर्ताओं को सामान्य बाज़ार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश सलाह नहीं बनाई गई है। के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। मैं केवल एक पीईपी रोजाना चाहता हूं मेरे पास एक सहयोगी है जो इक्विटी ट्रेडिंग में एक प्रतिशत के आंदोलन का लक्ष्य रखता है। उनका खाता आकार 20K है वह एक प्रतिशत लाभ लेकर व्यापार के प्रति केवल 50 डॉलर कमाता है। और वह निरंतरता के साथ ऐसा करता है तर्कसंगत अनुमान से, जोखिम का स्तर कम कर दिया गया है यदि व्यापार अपने वांछित दिशा में जाता है क्योंकि वह सचमुच जीतने वाली ट्रेडों को नहीं रखता है लेकिन मेरे लिए, इसकी मूर्खतापूर्णता 20K खाता एक दिन में 50 डॉलर जीतने के लिए जब आप कम से कम एक ही खाता आकार के साथ कुछ सैकड़ों बना सकते हैं जबकि अभी भी काफी रूढ़िवादी रहते हैं विदेशी मुद्रा के लिए, मैं कहूंगा 10. आपकी औसत हानि क्या है आपका व्यवसाय कितनी बार बंद हो गया है

No comments:

Post a Comment