Thursday 14 December 2017

सेमी ट्रेडिंग फॉरेक्स के बारे में


CMTrading (कैपिटल मार्केट्स ट्रेडिंग) की समीक्षा करें साइट पर जाएँ मुबारक दुबई में सीएम ट्रेडिंग में आईबी होने पर हर कोई घोटाले से डरता है। मैं बहुत सारे शोध करने के बाद सीएम ट्रेडिंग में शामिल हो गया और मैं नीचे नहीं गया था। अब मैं उनके साथ एक आईबी हूँ और खुशी से यहां से ग्राहकों को पेश करता हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे अपने ग्राहकों को भुगतान करते हैं और महीने के पहले कुछ दिनों के भीतर मुझे अपना आईबी भुगतान मिलता है। स्थानीय जमा भी एक बड़ा विक्रेता है समीक्षा मॉडरेशन टीम नोट एफपीए स्थानीय जमाकर्ताओं का उपयोग करने की सिफारिश करती है हमने गंभीर विवादों के मामलों को देखा है जहां स्थानीय जमाकर्ता और दलाल दोनों का दावा है कि दूसरे के पास ग्राहकों के पास पैसा है। उत्तर दें डैनियल किबेल द्वारा प्रस्तुत 10 जनवरी 2017: हाय कोट्लोकल डिपॉजिटॉट जो सज्जन को दुबई में एक स्थानीय बैंक अकाउंट का जिक्र कर रहे हैं - एक नकदी स्थानीय जमा तंत्र नहीं है, जो स्पष्ट कारणों से हम सबसे खराब ब्रोकर की अनुमति नहीं देते हैं, उनके फैलाव बहुत कम हैं और हमेशा चौड़ा हो जाता है ताकि वे हमेशा नुकसान के नुकसान को प्रभावित कर सकें । इस प्रकार की चीज बहुत कुछ हुई है यह बीआरओ ये मार्केट मैकर्स हैं, फैलाने वाले मणिपुलेटर्स, लोग हैं, जो आपको मुस्कुराहट के साथ मारते हैं डैनियल कीबेल ने उत्तर दिया 10 जनवरी 2017: प्रिय झोलो, हमारी स्प्रेड स्प्रेडशीट वेब साइट पर स्पष्ट रूप से लिखी गई है। यदि आपके पास व्यापार पर समस्या है तो आप हमें एक ईमेल भेजने के लिए स्वागत है और हम इसमें ध्यान देंगे। हमारा विश्वास, हालांकि, यह है कि आप एक प्रतिद्वंद्वी के लिए एक आईबी हैं और किसी भी सामग्री के बिना नकली समीक्षा लिख ​​रहे हैं ताकि हमें बुरा लग सके। कृपया हमें यहां एक उदाहरण दें कि हमने फैल कैसे बढ़ाया है। यह कंपनी के व्यापारिक गुणवत्ता के लिए सीएम ट्रेडिंग की समीक्षा नहीं है क्योंकि मैंने उनके साथ धन जमा नहीं किया था और न ही उनके मंच (लाइव या डेमो) पर कारोबार किया था, लेकिन एक खाता सेटअप करने के प्रयास में उनके साथ मेरी बातचीत का सार। इसलिए कोई सितार नहीं अपनी वेबसाइट पर अपना संपर्क विवरण जमा करने के बाद, अगले दिन मुझे सीएम ट्रेडिंग में एक सदस्य से एक कॉल मिला जिसने मुझे व्यापार के साथ मार्गदर्शन करने और सलाह देने की पेशकश की, साथ ही साथ मुझे अच्छी देखभाल भी दी। यद्यपि मैंने उस व्यक्ति को सूचित किया है कि मेरे पास पहले से ही अनुभव का व्यापार है और मैं सिर्फ एक खाता खोलना चाहूंगा, इससे पहले कि मैं वार्तालाप को आगे बढ़ा सकूं, उससे पहले थोड़ी देर तक मुझे सलाह और सलाह देने की पेशकश की गई। मुझे तब पूछा गया कि क्या मैंने काम किया और यदि हां, तो मैंने किस क्षेत्र में काम किया। इसके बाद मैं अपने काम का आनंद उठा रहा था या नहीं, और मैं प्रति वर्ष कितना कमाता हूं। मैं उन सवालों का जवाब देने के लिए तैयार था क्योंकि वे चर्चा के लिए प्रासंगिक नहीं थे, और मैं खातों के बारे में कुछ जानकारी पूछने के लिए चले गए एक सवाल उन उत्पाद के बारे में था जो उन्हें जोखिम मुक्त व्यापार कहा जाता था, और दूसरा यह था कि अंग्रेजी के अलावा किसी अन्य भाषा में पहचान दस्तावेज जमा करना ठीक था। दोनों ही मामलों में व्यक्ति ने कहा था कि उसे प्रत्येक मिनट के बारे में करीब 1 मिनट की जांच करनी होगी। मेरे तीसरे सवाल पर उन्होंने मुझे पकड़ने के लिए कहा, और कुछ सेकंड बाद में एक अलग प्रतिनिधि को कॉल बंद कर दिया गया था, जिन्होंने एक बीट को छोड़ दिए बिना हमारी बातचीत जारी रखी थी वार्तालाप के बाद मैंने कुछ दिनों के बारे में सोचने की योजना बनाई थी कि क्या उनके साथ एक खाता निधि होना है। हालांकि, अगले दिनों में मैंने उनसे कई कॉल प्राप्त की, जो मुझे याद आती थी क्योंकि मैं अन्य व्यवसायों में व्यस्त था। तब बुलाया मध्यरात्रि (लगभग 1-2 सरे) के बाद शुरू हुआ, जिस बिंदु पर मैंने फोन नहीं लिया। इस प्रारंभिक अनुभव के बाद मैंने अभी तक उनके साथ एक खाता नहीं खोला है। उत्तर दें डैनियल किबेल ने 2 9 जुलाई, 2018 को प्रस्तुत किया: प्रिय महोदय, हम एक खाता खोलने की कोशिश में अपने अनुभव को सुनने के लिए बेहद अफसोस हैं। यह कहने के बिना जाता है कि यह अस्वीकार्य है और इसलिए हम इसे सुनकर बहुत आश्चर्यचकित हैं। हमें इस पर गौर करने के लिए आप अपने संपर्क विवरण के साथ supportcmtrading पर हमसे संपर्क करने के लिए बहुत दयालु होंगे। हम आपको अपने दलालों (सीएमट्रैडिंग आईएसएआर, बिग स्कैमर, आप बेहतर तरीके से इन्फिनिनेट दूरी से भागकर अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से प्रबंधित करते हैं) के साथ कारोबार कर चुके हैं, निजी तौर पर आप इसे अपनाना पसंद करेंगे I ने सीएमटीरिंग के साथ एक खाता खोला अच्छा लग रहा था मैं अपने विज्ञापन से कोई शुल्क नहीं लगाया था और जमा और निकासी पर शुल्क लिया था। खाते खोलने पर, मैंने कुछ दिनों के भीतर 4 डॉलर का लाभ कमाया और सप्ताह के दौरान व्यापार करने की मेरी भावनाओं के साथ आराम नहीं किया। मैंने अपने पैसे और लाभ के लिए अनुरोध किया 4. मेरे रिफंड के रोल के दिनों की प्रतीक्षा में, मुझे पता चला कि मुझे 35 का आरोप लगाया गया था और मेरे मुनाफे से इनकार कर दिया गया था। मैंने तुरंत उनसे संपर्क किया और मुझे बताया गया कि जब मैंने एक जमा किया था, तो उन्होंने शुल्क का भुगतान किया और अब जब मैं वापसी कर रहा हूं, तो मुझे शुल्क का भुगतान करना होगा। मैंने कई बार फोन किया लेकिन सभी का कोई फायदा नहीं हुआ और उन्होंने फेसबुक पर उनसे भी संपर्क किया, लेकिन मुझे अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करने से रोक दिया। कृपया ध्यान दें कि मुझे किसी भी प्रकार का बोनस नहीं मिला, जो मेरे पैसे वापस लेने पर किसी भी प्रकार के सख्त विनियमन का वारंट दे सकता है। मेरा खाता संख्या: 130028138 उत्तर दें डैनियल किबेल द्वारा प्रस्तुत 27 जून, 2018: प्रिय गेबसन, हमें सीधे रिकॉर्ड सेट करने की अनुमति दें, जैसा लगता है कि आपने अपनी समीक्षा पर कुछ बहुत कुछ छोड़ा है: 1- आपने सीएम ट्रेडिंग के साथ फरवरी को पंजीकृत किया 10 वीं, 2018 और पंजीकरण के कुछ दिन बाद एक क्रेडिट कार्ड जमा करने के लिए आगे बढ़े। किसी भी वित्तीय लेनदेन के लिए, इस जमा राशि पर क्रेडिट कार्ड प्रदाता द्वारा प्रसंस्करण शुल्क के साथ आरोप लगाया गया था जो उस समय अवशोषित हुए थे। 2- आप का दावा है कि आपने अपनी जमा राशि के बोनस का कोई भी प्रकार प्राप्त नहीं किया है, आपको इस बोनस की सहायता से 100 की राशि में एक स्वागत बोनस का श्रेय दिया गया, तो आप 4.9 9 3 का लाभ कमा सकते हैं- आप एक वापसी का अनुरोध किया, जो किसी भी देरी के बिना उचित समय में संसाधित किया गया था, और जब आप दावा करते हैं कि आपको अपने लाभ से वंचित किया गया था। हम वास्तव में यह साबित कर सकते हैं कि आपने केवल अपनी मूल जमा राशि ही नहीं बल्कि आपके लाभ भी वापस ले लिया है। आपकी वापसी को वास्तव में एक मानक प्रोसेसिंग शुल्क के साथ लिया गया था, क्योंकि कोई भी वित्तीय लेनदेन होगा। उस मामले के संबंध में, हम हमारे नियमों और शर्तों के खंड 8 को इंगित करना चाहते हैं, जिसे आपने अपने सीएम ट्रेडिंग खाते के लिए साइन अप करने पर सहमति दी थी: ग्लोबल कैपिटल मार्केट्स ट्रेडिंग एक ग्राहक खाते में इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण के परिणामस्वरूप किए गए किसी भी बैंक शुल्क को ले जाने का अधिकार रखता है, जैसे कि निपटान को इन शुल्कों के नेट बनाया जाता है। हमारे सहायता और वित्त टीम के साथ, आपके फ़ोन और चैट द्वारा दोनों के साथ बहुत सारी बातचीत के अनुसार, हम समझते हैं कि यह आपकी पहली बार नहीं है यह वास्तव में लगता है कि आपने किसी प्रकार के एम. ओ. विकसित किए हैं इस के आसपास आपने गर्व से दावा किया है कि आपने इसी मामले में अन्य कंपनियों से संपर्क किया था, और अपने स्वयं के शब्दों के अनुसार। उन्होंने अपनी मूर्खता की कोशिश की और उन्होंने इसे खेद किया। आपने दुनिया भर में अपनी समीक्षाओं को पोस्ट करने के लिए इंटरनेट पर दावा किया है। कैसे आप को खोने के लिए कुछ भी नहीं है (फिर से अपना खुद का शब्द) आपने धमकी दी है कि हमें ब्लॉगों, मंचों, समूहों और पृष्ठों (एक बार फिर, अपने स्वयं के शब्द) पर उपस्थित होने के लिए विशेषज्ञों को नियुक्त करने की आवश्यकता होगी। खैर, महोदय, सीएम ट्रेडिंग में, हम खतरों से अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं। नीचे की रेखा यह है कि हम पूरी तरह से स्पष्ट रूप से उचित महसूस करते हैं, और जब से आप हमारी वेबसाइट के नियमों और शर्तों से सहमत होते हैं, तो हम केवल यह निष्कर्ष निकालते हैं कि आपकी शिकायत का कोई आधार नहीं है। सीएम ट्रेडिंग की समीक्षा पृष्ठभूमि विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में आकर्षक चीज यह है कि प्रकृति द्वारा वास्तव में वैश्विक है, कई संस्कृतियों और निवास के विविध देशों से फर्मों और व्यापारियों को आकर्षक बनाते हैं। इस ढांचे के भीतर, अफ्रीका के महाद्वीप के भीतर सबसे अधिक आर्थिक रूप से विकसित देशों में काम करते समय, दक्षिण अफ्रीका में एक फर्म CMTrading, एक पूर्ण सेवा व्यापार का अनुभव प्रदान करता है। यह फर्म वैश्विक है और पूरे ग्रह में एक व्यापक आधार पर ग्राहकों की सेवा है। दक्षिण अफ्रीका में अपने यूरोपीय व्यापार भागीदारों के साथ व्यापार का एक लंबा इतिहास रहा है, जिसने अंतरराष्ट्रीय वाणिज्य को पूरा करने वाले देश में कई बैंक स्थापित किए हैं। मुख्य नकदी प्रदाताओं की पहुंच इसलिए है कि CMTrading के साथ दिया गया है। दक्षिण अफ्रीका भी सख्त नियामक शासनों का अनुसरण करता है जो ब्रिटेन और यूरोप में रहते हैं। वित्तीय सेवा बोर्ड (एफएसबी) ने FAIS लाइसेंस संख्या 38782 के तहत फर्म को अधिकृत किया है। इस प्रकार, आपके जमा प्रमुख टीयर -1 बैंकों में खातों के बीच अलगाव की सुरक्षा से लाभ उठाते हैं, और सभी निजी और लेन-देन डेटा एन्क्रिप्ट किए जाते हैं SSL तकनीक व्यापारियों द्वारा ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए एक स्टॉप शॉप बनाने के लिए व्यापारियों द्वारा CMTrading की स्थापना की गई थी। इस वेबसाइट के साथ आपका अनुभव विदेशी मुद्रा के साथ नहीं रोकता है, लेकिन यह भी वस्तुओं, शेयरों और सूचकांकों के लिए सीएफडी के शामिल किए गए अन्य परिसंपत्ति समूहों के लिए वैकल्पिक विकल्पों के साथ भी बढ़ाया गया है। इन परिसंपत्ति वर्गों पर अमेरिकी प्रतिबंधों के कारण, यू.एस. के ग्राहकों को इस समय स्वीकार नहीं किया गया है। CMTrading ने कई प्रतिष्ठित उद्योग पुरस्कारों को भी प्राप्त किया है, खासकर इसके परिचय वाली ब्रोकर (आईबी) सेवा के लिए मेटाट्रेडर 4 प्राथमिक प्लेटफ़ॉर्म प्रारूप है, लेकिन सिरीक्स संस्करण वेब-केवल, टेबलेट, और स्मार्टफ़ोन एक्सेस के लिए भी उपलब्ध हैं। उनके सिस्टम मानक सुविधाओं को प्रदान करते हैं जो हर व्यापारी की अपेक्षा बढ़ गई है, लेकिन फर्म खुद को हमेशा आपको बताने की कोशिश करता है कि वह थोड़ा अतिरिक्त है। उदाहरण के लिए: एक स्मार्ट कम्युनिकेशन सिस्टम के विशेषज्ञों से स्वचालित ट्रेडों के लिए एक कॉपीकेट प्रणाली जो आपको सभी बाजारों की सलाह देती है, फ्लेक्सी विश्लेषण सिस्टम में बदल जाती है जो सभी स्वामित्व विश्लेषण और व्यापार संकेतों, अलर्ट, टीए और एफए, प्लस कैंडलस्टिक का एक ही स्थान पर विश्लेषण करती है 500 से अधिक खातों वाले खातों के लिए लगभग 100 भाषाओं में परिवर्तित किया जा सकता है और फर्म आपको एक मास्टर कार्ड प्रीपेड कार्ड जारी करेगा जो आपके खाते से धन के साथ दुनिया भर में तत्काल एटीएम निकासी या खरीद के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। CMTrading के साथ बैंड को हरा करने के लिए सुरक्षा, सुरक्षा और विशेषताएँ, आप और क्या चाहते हो सकते हैं सीएम ट्रेडिंग में विशेषताएं CMTrading के साथ व्यापार क्यों फर्म इन कारणों की सूची करता है: ट्रेडिंग उद्योग के सभी पहलुओं के पेशेवरों द्वारा स्थापित जोहान्सबर्ग, दक्षिण अफ्रीका में मुख्यालय, एक साथ विक्टोरिया, माहे, सेशेल्स फर्म में संचालन उपग्रह कार्यालय, वस्तुओं के लिए सीएफडी के साथ, स्टॉक और सूचकांक एमटी 4 और सिरीक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ-साथ एक्सेस विकल्प के पूरा सेट के लिए पारंपरिक विदेशी मुद्रा व्यापार की पेशकश करता है प्रतिस्पर्धात्मक फैलाव और 200: 1 (400: 1 मिनी अकाउंट्स) सीएफडी पर 50: 1 लीवरेज की अनुमति दी गई स्वचालित मिररिंग सेवा और सोशल ट्रेडिंग व्यापक शिक्षा सामग्रियों में एक-पर-एक प्रशिक्षण शामिल है सख्त फैलाव सहित बढ़ते लाभ के साथ चार खाता वर्गीकरण: मिनी (200 से 99 9 मानक (1,000 से 4,99 9 ) कार्यकारी (5,000 से 24, 99 9) और गोल्ड (25,000 से अधिक) सभी खाते एक मुफ्त डेमो अकाउंट जमा के साथ आते हैं - 250 न्यूनतम वापसी अनुरोध 24 घंटों के भीतर संभाला जाता है, या यदि आप फर्मों के स्वामित्व प्रीपेड कार्ड का लाभ उठाते हैं तो तत्काल हो सकता है कई प्रोन्नति और बोनस कार्यक्रमों में संस्थागत खिलाड़ियों को सीएमटैडीडिंग ब्रोकर (आईबी) प्रोग्राम के साथ साझेदारी करने से फायदा होगा, जो 2018 का सर्वश्रेष्ठ बेस्ट आईबी प्रोग्राम भी जीता द्विभाषी ग्राहक सेवा प्रतिनिधि लाइव चैट, ईमेल या 16 प्रत्यक्ष अंतर्राष्ट्रीय फ़ोन लाइनों के माध्यम से 24X5 उपलब्ध हैं। सीएमटीरिंग टीम बेहद लोकप्रिय मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ जाने के लिए चुने गई थी, लेकिन उन व्यापारियों के लिए जो एक वेब आधारित या मोबाइल विकल्प चाहते हैं, फर्म सिरीक्स सेवाओं के सेट का भी समर्थन करता है। सभी सेवाओं को स्थिरता और पहुंचदारी के साथ अत्याधुनिक आदेश निष्पादन आश्वासन दिया गया है। विशेष स्वामित्व विशेषताओं में भी सभी व्यापारियों को सिग्नल और मार्केट परिवर्तन पर आज तक का ध्यान रखा जाता है। सुरक्षा उद्देश्यों के लिए, नवीनतम 256-बिट SSL एन्क्रिप्शन तकनीक का उपयोग संभावित हैकर्स से सभी ट्रेडिंग सत्र और व्यक्तिगत डेटा को छिपाने के लिए किया जाता है जो सेवा से समझौता करने का प्रयास कर सकते हैं। जमा और वापसी, क्रेडिट कार्ड क्रेडिट कार्ड, बैंक वायर ट्रांसफ़र, कैशयू, और स्केरल (मनीबुकर्स) के साथ उद्योग मानक का पालन करें। आहरण संबंधी अनुरोधों को 24 घंटे की अवधि के भीतर तुरंत निपटान किया जाता है, जब तक कि अंतर्राष्ट्रीय रूप से अनिवार्य आईडी सामग्री फ़ाइल पर हैं CMTrading भी अद्वितीय है क्योंकि यह एकमात्र दलाल है जो अपने ग्राहकों को अपने प्रीपेड कार्ड जारी करता है। मास्टरकार्ड का उपयोग एटीएम में या दुनिया भर में खरीद के लिए बिक्री के बिंदु पर किया जा सकता है। ग्राहक सहायता द्विभाषी प्रतिनिधि आपकी सहायता करने के लिए उत्सुक हैं या बाज़ार व्यापारिक घंटों के दौरान सीधे प्रशिक्षण 24X5 प्रदान करते हैं। लाइव चैट, ईमेल या कई अंतरराष्ट्रीय डायरेक्ट फोन लाइनों से सीधे कॉल करने से आप तुरंत किसी के संपर्क में रख सकते हैं फर्म समर्थन क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करता है और प्रशिक्षण वीडियो, तकनीकी विश्लेषण, मौलिक विश्लेषण, वेबिनार, गार्जियन एंजेल, विशेषज्ञ सलाहकार, सीएम ट्रेडिंग सिग्नल, फ्लेक्सी विश्लेषण, समर्थन प्रतिरोध और ट्रेन्डलाइन विदेशी मुद्रा सहित उनके व्यापक शैक्षिक सामग्रियों के लिए विशेष रूप से जाना जाता है। । गार्जियन एंजल सेवा एक अनोखी एक है, जिसे सभी व्यापारियों को बाजार की स्थितियों में बदलाव के लिए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सीएम ट्रेडिंग - निष्कर्ष CMTrading दक्षिण अफ्रीका में बहुत दूर लग सकता है, लेकिन उनके निवास का देश दुनिया का एक प्रसिद्ध वित्तीय केंद्र है, विशेष रूप से अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के क्षेत्र में। कंपनियां सेवा की पेशकश मानक से अधिक है, जिसमें कई विशेष सुविधाएं शामिल हैं, जिन्हें आप कहीं और नहीं मिलेंगे। उनके व्यापारिक मंच विकल्प एक सुखद व्यापारिक अनुभव के लिए सब कुछ एक साथ खींचते हैं, फर्मों के संस्थापकों के निरंतर उद्देश्य। उनकी प्रबंधन टीम नवाचारों के लिए भी प्रतिबद्ध है, क्योंकि अपने स्वयं के शब्द संवाद करते हैं: जैसा कि CMTrading को विकसित और अपग्रेड करना जारी है, हम केवल ऑनलाइन व्यापारिक दुनिया के सबसे आगे आने के लिए देखते हैं। इस सुविधाजनक बिंदु से, ऐसा लगता है कि वे अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे हमारे विदेशी मुद्रा दलालों अनुभाग में आपके लिए सबसे अच्छा एफएक्स ब्रोकर का पता लगाएं नीचे दिए गए टिप्पणी क्षेत्र में अपने सीएम ट्रेडिंग की समीक्षा करें। ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा पर हाशिया का एक उच्च स्तर है, और इसके लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है सभी निवेशक उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई संकेत या गारंटी नहीं है। कृपया हमारा वैधानिक अस्वीकरण पढ़ें। कॉपी 2017 ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी सर्वाधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment