Sunday 3 December 2017

Acfx विदेशी मुद्रा शांति सेना द्विआधारी


एसीएफएक्स (एटलस कैपिटल फॉरेक्स) समीक्षा साइट पर जाएं एटॉइसफोक्स के रूप में पूर्व में जाना एसीएफएक्स के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के दोषी फैसले हैं। एफपीए इस कंपनी से सावधानी बरतने की सिफारिश करती है जब तक कि इस मुद्दे को हल नहीं किया जा सकता। 2018-01-27, 2018-11-05, 2018-05-27, और 2018-11-16 को एसीएफएक्स कर्मचारियों से नकली समीक्षा छोड़ी गई। एफपीए बहुत निराश है कि ये अनैतिक घटनाएं जारी रहती हैं। यदि यह ईमानदार है तो दलाल की समीक्षाओं के साथ, दलाल व्यापारी कितना ईमानदार होगा, व्यापारियों के पैसे। 7 अप्रैल 2018: साइसेक ने एसीएफएक्स के लाइसेंस को निलंबित कर दिया है। सूचीबद्ध कारणों में से एक में ग्राहकों के धन की सुरक्षा के लिए समस्याएं थीं। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें एटलस कैपिटल एफएक्स एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है एसीएफएक्स मेटा ट्रेडर 4 और वेबट्रेडर मुद्रा ट्रेडिंग शीर्ष प्लेटफार्म प्रदान करता है। एसीएफएक्स आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए अधिकतर व्यापारित मुद्रा जोड़े, सोना, चांदी, तेल और सूचकांकों में से 20 की पेशकश करता है। Erno Borondy 1:43 अपराह्न हैलो क्लाइंट मैं आपकी सहायता कैसे कर सकता हूँ क्लाइंट हैलो आप यहां हैं Erno Borondy नमस्कार, मैं कैसे ग्राहक प्रिय Andris Gainis मदद कर सकते हैं, यह पुष्टि करने के लिए है कि आपके निकासी निर्देश प्राप्त हो गया है और वर्तमान में संसाधित किया जा रहा है। कृपया यह सुनिश्चित करने के लिए निम्नलिखित विवरण की समीक्षा करें कि वे सही हैं। यदि नीचे दिए गए विवरणों में से कोई भी गलत है, या यदि आपने इस वापसी का अनुरोध नहीं किया है, तो कृपया तुरंत हमारे सहायता विभाग से संपर्क करें। तिथि अनुरोध: 4112018 8:46:56 PM राशि: 4771.79 USD विधि: स्विफ्ट अकाउंट आईडी: 9 8532 सर्वश्रेष्ठ सादर, लेखा विभाग को 7 दिनों के बाद से मैंने वापस लेने का आदेश दिया और यह ई-मेल प्राप्त किया। फंड अभी भी MT4 खाते में हैं Erno Borondy में आपका ईमेल पता भी हो सकता है, सर क्लाइंट 1:46 pm gainis. andrisgmail Erno Borondy 1:48 pm एक पल, सर आपका अनुरोध कतार में है सर हम असुविधा के लिए माफी मांगते हैं इस विलंब के कारण आप 2018-04- 08 2 स्टार वाउ गुयेन हैलो क्लाइंट मैं मेटा ट्रेडमार्क का व्यापार करने का प्रयास कैसे कर सकता हूं, मैं कह सकता हूं कि व्यापार अक्षम है 9 8532 मेरा खाता है मेरा खाता पढ़ें Vu Nguyen 10:28 am हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमारे कई द्वारा किए गए अपमानजनक व्यापार से संबंधित मुद्दों के कारण ग्राहकों, एसीएफएक्स लाइसेंस को 7 अप्रैल 2018 से निलंबित कर दिया गया ताकि स्थिति को परिभाषित करने में सक्षम हो सकें और इस मामले पर साइसैक को उत्तर दिया जा सके। हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि निलंबन अवधि के दौरान हम किसी भी प्रकार के आदेश निष्पादित नहीं कर पाएंगे या किसी नए ग्राहकों को स्वीकार नहीं कर पाएंगे। अन्य सभी व्यापारिक कार्य ऐसे ही रहते हैं। मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: हम आपको सिसेक घोषणा पढ़ने की सलाह देते हैं। लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है, तो आप उनसे सभी खुली पोजीशन बंद करने और अपने पैसे वापस करने के लिए कह सकते हैं। एएएफएक्स (एटलस कैपिटल एफएक्स) की समीक्षा मैं एसीएफएक्स बाउंस ट्रेडिंग नियमों के बारे में जानकारी पूरी नहीं कर पायी थी, इसलिए मैंने महसूस किया कि उनसे बात करने के लिए एएमएफ़ ने उनसे बात की थी संकल्प। उन्होंने मुझे बहुत व्यापक तरीके से बताया कि गलतफहमी साफ हो गई है। मैं ACFX के साथ फिर से काम करना शुरू कर रहा हूं क्योंकि फास्ट निष्पादन और नो Pequot तुरंत त्वरित समर्थन वापस ले लेता है .. Acfx बहुत अच्छा विश्वसनीय ब्रोकर मेरा ACFX Acc 85466 मैं चाहता हूं मेरे एक्सीपरियंस को मैंने एसी एफएक्स के साथ साझा किया था, इससे पहले कि मैं जमा करता हूं, मैं उनसे नियम और शर्त पूछता हूं और उन्होंने मुझे बहुत सी बात बताई थी कि हम 50 बोनस देते हैं जो मेरी ट्रेडों नकारात्मक होने पर मेरी मदद करेगी, इसलिए मैं इससे समर्थन पा सकता हूं। लेकिन मैं पिछले 10 वर्षों से बाज़ार में बहुत अच्छे बाजार बीसीज़ का अध्ययन करता हूं, मैं 2000 बीसीज़ जमा करता हूं मुझे पता है कि विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश बहुत महत्वपूर्ण है, मैंने 1344 का बहुत अच्छा लाभ बनाया, वास्तव में मेरी पत्नी बीमार थी और धन की जरूरत थी अति आवश्यक। जब मैं वापस आऊंगा, तो मैंने उनसे ईमेल प्राप्त किया है कि 24 घंटे में मेरी वापसी प्रक्रिया होगी I bcz खुश था ब्रोकर से यह अच्छा समर्थन था। अचानक मैंने एमआर कारन से बहुत धारणा के साथ फोन किया कि मैं अपना धन वापस ले सकता हूं bcz मैं बोनस की शर्तों और शर्तों को तोड़ता हूं। जब मैंने उनसे पूछा कि मैं किस शब्द को तोड़ता हूं तो मुझे मुस्कुराया और उसने कहा कि हम आपको कुछ भी नहीं दिखाएंगे और न ही आप भी वापस ले लेंगे यदि आप चाहते हैं कि आप एसटीपी खाते में 40 लॉट में कारोबार करना चाहते हैं या हम आपको अपने हिस्से का आधा हिस्सा देंगे धन। मैंने उसे समझाया कि मुझे आपात स्थिति में धन की ज़रूरत है, लेकिन वह मेरे साथ पाकिस्तान में बीसीजे मैं जा रहा है और उसने मेरी ज़रूरतें पूरी नहीं कीं। क्योंकि मुझे धन की ज़रूरत है मैं व्यापार करना शुरू कर रहा हूं मैं अपनी धन की जरुरत से मेरी पत्नी के लिए तत्काल बीमार था, लेकिन जब मैंने 30 लॉट किया तो मैंने उसे बताया कि वह स्थिति को समझने की कोशिश करता है, लेकिन वह मेरे साथ बहुत नस्लवादी थे और उसने मुझे बताया कि क्या मुझे अपना धन चाहिए मुझे 40 लॉट्स को पूरा करना है उसके बाद मैंने उसे ठीक कहा। मैं बाजार में नकली मोमबत्तियां देख रहा हूं, वो मुझे धन ढोना चाहते थे, वह भारतीय है, पाकिस्तान से बीसीजे आईएम हूं, वह वास्तव में बहुत अजीब चेहरा दिखता है। उसका व्यवहार सही नहीं था और मेरे बहुत धन को ढीला था, जब मैंने 40 सारे को पूरा किया, 3344 से केवल 1800 छोड़ दिया, जो मेरे लिए बहुत बड़ी हानि है और जब मुझे ज़रूरत होती है तो मैं अपना धन नहीं लेता और मेरे पास उनके सब सबूत हैं और मैं फाइल करूँगा मामले को फिर से साइसेक और विदेशी मुद्रा शांति सेना के रूप में भी शामिल किया गया। ऐसे नस्लवादी ब्रोकर, मैं दुनिया के सभी लोगों के लिए उनके साथ व्यापार नहीं करता हूं। मेरे साथ अपने व्यक्तिगत संबंध और पंसद के व्यवहार के कारण मेरे खराब अंग्रेजी के लिए क्षमा करें मैं ACFX में एक लाइव खाता है, मैंने 3 सप्ताह पहले पैसे की वापसी के लिए अनुरोध किया था। कई दिनों के इंतजार के बाद उन्होंने कहा कि उनके पास पैसेवालों के साथ कुछ तकनीकी समस्याएं हैं और चूंकि इसका समाधान नहीं हुआ है, इसलिए मैंने अपने बैंक खाते में वापस लेने का अनुरोध किया। 14 मार्च को उन्होंने मेरा पैसा ट्रेडिंग खाते से हटा दिया और मुझे बताया कि उन्होंने इसे मेरे बैंक खाते में भेज दिया, 5 दिनों के बाद भी कोई पैसा नहीं मैंने उन्हें फोन किया और महसूस किया कि उन्होंने अभी तक पैसे नहीं भेजे हैं। मुझे चिंता है क्योंकि वे मुझे कुछ नहीं बता रहे हैं, मेरे खाते के प्रबंधक से संपर्क करना मुश्किल है मैं अपने पैसे के बारे में चिंतित हूं, अगर किसी को भी इस मामले में क्या करना है तो कृपया मेरी मदद करें

No comments:

Post a Comment