Sunday 3 December 2017

Endmark forexworld


संपूर्ण विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग स्कूल के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखें, मुफ़्त दैनिक विदेशी मुद्रा संकेतों के साथ धन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बनाएं, बाज़ार शार्क के साथ ट्रेडिंग फॉरेक्स बाजार शुरू करें, सिप मोर्टन 2000 के अप्रैल से यूरोपीय बैंक के लिए काम कर रहा है। वर्तमान में, वह जोखिम निवेश प्रभाग के पर्यवेक्षक हैं अपने बैंक में उनका विदेशी मुद्रा शिक्षा और अनुभव वास्तव में विशाल है। इस खंड में, वह ए से जेड से उच्च गुणवत्ता वाले विदेशी मुद्रा शिक्षा प्रदान करता है। इस खंड के माध्यम से, सबसे अच्छा, आपके पास एसईपी मोर्टन से विदेशी मुद्रा या बैंकिंग उद्योग के बारे में कोई सवाल पूछने का मौका है, और उसे बिना तार के संलग्न सिव मोर्टन द्वारा पाठ सर्गेई कोज़लीकेविक द्वारा चित्रण 942 थ्रेड्स 1,526 डाकएं ये दैनिक समाचार व्यापार संकेत एफपीए प्रसिद्ध बनाते हैं, क्योंकि वे बहुत सरल हैं और बहुत लाभदायक हो सकते हैं। ये निशुल्क संकेत 2006 में शुरू हुए, और फरवरी 2018 से, ये संकेत पीटर द्वारा लिखे जा रहे हैं। एफपीए को पूरी उम्मीद है कि ये संकेत आपके व्यापार खाते में कुछ लाभ जोड़ देंगे। 2,488 थ्रेड्स 12,352 पोस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक जगह निजी व्यापार पत्रिकाओं, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीतियाँ अनुसंधान, मुद्रा और गोल्ड मार्केट पूर्वानुमान और विदेशी मुद्रा लेख अपने आप को पेश करने के लिए एक क्षण ले, हमें बताएं कि आप कौन हैं शर्मीली मत हो, आरामदायक हो जाओ कह रही हैलो हमें आपको पता है कि मानव हैं ) नोट: कंपनी प्रतिनिधि एक हैलो संदेश पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन यदि आप यहां तक ​​कि विज्ञापन के समान या क्लाइंट की भर्ती से कुछ भी करते हैं, तो स्पैमटैट आपको खाएगा 1,162 थ्रेड्स 3,071 डाक बस अपने पैरों को विदेशी मुद्रा पोस्ट के साथ भिगोते हुए और अपने नौसिखिया प्रश्नों के उत्तर यहां प्राप्त करें। समुदाय के सभी फॉउंटर की तरह, यहां विज्ञापन पोस्ट न करें। 1,021 धागे 9,501 डाक प्रिय मुद्रा व्यापारी, विदेशी मुद्रा दलालों, और अन्य विदेशी मुद्रा सेवाएं प्रदाता। हम आपको नहीं जानते, हम पक्ष नहीं लेते हैं - हम उन तथ्यों को देखते हैं जो आप प्रदान करते हैं। हम निष्पक्षता, शांति के लिए समर्पित हैं, और साथ में हम एक सेना हैं - विदेशी मुद्रा पीस सेना एफपीए विदेशी मुद्रा विशालकाय जार्रेट डेविस को मिलती है, जो कि अल्ट्रा लो लेवरेज के साथ 6 साल की अवधि में 916.5 9 लौटने के बाद, दुनिया में बार्कले हेज 2 द्वारा अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक श्रेणी के भीतर एंड्रयू मिशम पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और विदेशी मुद्रा कोच हैमिल्टन, न्यूज़ीलैंड के निकट रहता है। एंड्रयू 2004 के बाद से विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर रहे हैं और 2009 में उन्होंने एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच नामक एक शिक्षा कम्पनी बनाई। वह मुझसे कहता है कि 54 देशों के 1200 से अधिक लोग अब पाठ्यक्रम के माध्यम से चल रहे हैं और क्लाइंट्स की सफलता की दर बहुत अधिक है। एफपीए के फ़ोरम, समीक्षा, कैलेंडर, प्रदर्शन परीक्षण, और जो कुछ भी अपग्रेड हो जाता है, के लिए उन्नयन। 12 थ्रेड्स 115 पोस्ट्स 4500 ईगल रॉक बोल्वाड लॉस एंजिल्स सीए 90041 (323) 344-9272 मैं कहां से शुरू करूँ? मुझे यह कहकर शुरू करना चाहिए कि यह दरवाजा मालवाहक सेवा IAveve का सबसे अच्छा दरवाजा है I इस सुविधा का सुपर फ्रेंडली स्टाफ ऊपर और उससे परे था जो मुझे उम्मीद थी। मैंने शनिवार की रात को फोन किया था कि उम्मीद है कि वे रविवार को चुने जाते हैं और मुझे आश्चर्य है कि वे क्या करते हैं। फोन पर सचिव से निपटने के लिए एक असली खुशी थी। उसने मुझे सभी कीमतों और विशेष दिए, जिनसे मुझे यह तय करने में मदद मिली कि मुझे कौन सा मार्ग जाना है। इसलिए मैंने उस समय निर्णय लिया, हमने डिलीवरी लड़के के लिए अगले रविवार को मेरे पैकेज को तैयार करने और शिप करने के लिए तैयार होने के लिए एक व्यवस्था की। चालक भयानक था और समय पर पहुंच गया। वह आपके बक्से को भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के पट्टियों को पट्टियाँ डालता है, इसलिए वे डिलीवरी के दौरान खुले नहीं होते। चालक किसी भी अन्य डिलीवरी कंपनियों की तुलना में अधिक सहायक था Ihve ने मुझे निपटा दिया और मुझे विश्वास किया, I शानदार अनुभव और मैत्रीपूर्ण स्टाफ मैं निश्चित रूप से अब से विदेशी मुद्रा का उपयोग कर रहा हूं। ओह, वे अपने संकुल को प्रमाणित करने के लिए प्राप्तकर्ता के एक फोटो और पैकेज को भी मेल करते हैं। 5 सितारे। विदेशी मुद्रा विनिमय कई ग्राहकों में विफल हो गया है मैंने अपने देश में क्रिसमस के पहले एक हफ्ते पहले पैसा भेजा था, अब उन्हें धन नहीं मिला है, मैं उन्हें कई बार बुलाता हूं, वे कह रहे हैं कि वह दिया जाएगा, यह 11 दिन पहले ही हो चुका है, कुछ भी नहीं दिया गया है। अपने कार्यालय को फिर से फोन करने की कोशिश करें और कोई भी कॉल का जवाब न दें। विदेशी मुद्रा के कारण मेरे गरीब परिवार के पास एक खुश क्रिसमस नहीं था, मुझे लगता है कि एक धोखाधड़ी व्यापार चल रहा है। तो ईगल रॉक ब्लाइवीडी में विदेशी मुद्रा के माध्यम से अपना पैसा कभी न भेजें, यह अपने गंतव्य तक पहुँच नहीं सकता है। यह समीक्षा केवल विदेशी मुद्रा कार्यालय में महिला रिसेप्शनिस्ट के लिए है। मालिक और उसके सहायक पिक-अप लड़के ग्राहक सेवा में सर्वश्रेष्ठ हैं यह महिला एक अलग कहानी है वह पूरी तरह अव्यवहारिक है, और सोचती है कि वह ग्राहक की तुलना में बेहतर जानता है। मैंने आपके द्वारा भेजे गए बॉक्स पर फॉलो-अप का पालन करने के लिए कहा था। उसने कहा कि यह मनीला में बंदरगाह में है ठीक। हम लटकाएं फिर, जब मैं गाड़ी चला रहा था, तब वह मुझे वापस बुलाती है उसने कहा कि वह मुझे सुन नहीं सका, इसलिए अगर मैं बाद में वापस बुला सकता हूं मैंने कार खड़ी की और मुझे बुलाया क्योंकि मैं सोच रहा था कि इस महिला के पास मेरे बॉक्स में अपडेट है, और मुझे फोन करने के लिए यह बहुत जरूरी होगा उसने कहा कि वह लंबी दूरी की कॉल पर थी और मुझे वापस बुलाया जाना चाहिए - ध्यान दें: उसने मुझे वापस एक अच्छे ग्राहक संबंध के रूप में फोन करने की पेशकश नहीं की, मुझे उसे वापस बुलाया जाना चाहिए। ठीक है। मैंने कहा कि मैं पकड़ो। आखिरकार जब तक मैं अंत में लटका नहीं पाया तब तक उसने मुझे सबसे लंबे समय तक पकड़ में रखा। जब मुझे उसे वापस कॉल करने का मौका मिला, तो वह मुझे बोलने नहीं देगी मैं उसे उसे सामान्य सौजन्य से बताने वाला था, जब कोई ग्राहक स्वीकार्य से अधिक समय पर पकड़ रखता है, तो उसे कहने के लिए कि वह प्रत्याशित से अधिक समय तक रहती है, और वह (मुझे नहीं) मुझे फोन करने के बजाय मुझे वापस बुलाएगी बहुत अधिक समय तक पकड़ पर दुर्भाग्यवश, मैंने जो कुछ कह रहा था वह खत्म नहीं हुआ क्योंकि यह महिला मुझ पर लटका रही है, मैं एक लंबे समय से ग्राहक हूं, और मुझे खुशी है कि अब तक एक ग्राहक सेवा वाले व्यक्ति के इस खेद से बहस के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है। मैं एक स्टार दे रहा हूं क्योंकि मैं नहीं सोचता कि मैं स्कोर के बिना पोस्ट कर सकता हूं। आप पूरी तरह से किसी भी सितारा के लायक नहीं हैं, बस के लिए रिकार्ड विदेशी मुद्रा ईगल रॉक मैं कहाँ शुरू करते हैं। मुझे यह कहकर शुरू करना चाहिए कि यह दरवाजा मालवाहक सेवा IAveve का सबसे अच्छा दरवाजा है I इस सुविधा का सुपर फ्रेंडली स्टाफ ऊपर और उससे परे था जो मुझे उम्मीद थी। मैंने शनिवार की रात को फोन किया था कि उम्मीद है कि वे रविवार को चुने जाते हैं और मुझे आश्चर्य है कि वे क्या करते हैं। फोन पर सचिव से निपटने के लिए एक असली खुशी थी। उसने मुझे सभी कीमतों और विशेष दिए, जिनसे मुझे यह तय करने में मदद मिली कि मुझे कौन सा मार्ग जाना है। इसलिए मैंने उस समय निर्णय लिया, हमने डिलीवरी लड़के के लिए अगले रविवार को मेरे पैकेज को तैयार करने और शिप करने के लिए तैयार होने के लिए एक व्यवस्था की। चालक भयानक था और समय पर पहुंच गया। वह आपके बक्से को भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के पट्टियों को पट्टियाँ डालता है, इसलिए वे डिलीवरी के दौरान खुले नहीं होते। चालक किसी भी अन्य डिलीवरी कंपनियों की तुलना में अधिक सहायक था Ihve ने मुझे निपटा दिया और मुझे विश्वास किया, I शानदार अनुभव और मैत्रीपूर्ण स्टाफ मैं निश्चित रूप से अब से विदेशी मुद्रा का उपयोग कर रहा हूं। ओह, वे अपने संकुल को प्रमाणित करने के लिए प्राप्तकर्ता के एक फोटो और पैकेज को भी मेल करते हैं। 5 सितारे। क्या यह समीक्षा थी कि विदेशी मुद्रा विनिमय कई ग्राहकों में विफल रही है। मैंने अपने देश में क्रिसमस के पहले एक हफ्ते पहले पैसा भेजा था, अब उन्हें धन नहीं मिला है, मैं उन्हें कई बार बुलाता हूं, वे कह रहे हैं कि वह दिया जाएगा, यह 11 दिन पहले ही हो चुका है, कुछ भी नहीं दिया गया है। अपने कार्यालय को फिर से फोन करने की कोशिश करें और कोई भी कॉल का जवाब न दें। विदेशी मुद्रा के कारण मेरे गरीब परिवार के पास एक खुश क्रिसमस नहीं था, मुझे लगता है कि एक धोखाधड़ी व्यापार चल रहा है। तो ईगल रॉक ब्लाइवीडी में विदेशी मुद्रा के माध्यम से अपना पैसा कभी न भेजें, यह अपने गंतव्य तक पहुँच नहीं सकता है। क्या यह समीक्षा नरक थी यह समीक्षा केवल विदेशी मुद्रा कार्यालय में महिला रिसेप्शनिस्ट के लिए है मालिक और उसके सहायक पिक-अप लड़के ग्राहक सेवा में सर्वश्रेष्ठ हैं यह महिला एक अलग कहानी है वह पूरी तरह अव्यवहारिक है, और सोचती है कि वह ग्राहक की तुलना में बेहतर जानता है। मैंने आपके द्वारा भेजे गए बॉक्स पर फॉलो-अप का पालन करने के लिए कहा था। उसने कहा कि यह मनीला में बंदरगाह में है ठीक। हम लटकाएं फिर, जब मैं गाड़ी चला रहा था, तब वह मुझे वापस बुलाती है उसने कहा कि वह मुझे सुन नहीं सका, इसलिए अगर मैं बाद में वापस बुला सकता हूं मैंने कार खड़ी की और मुझे बुलाया क्योंकि मैं सोच रहा था कि इस महिला के पास मेरे बॉक्स में अपडेट है, और मुझे फोन करने के लिए यह बहुत जरूरी होगा उसने कहा कि वह लंबी दूरी की कॉल पर थी और मुझे वापस बुलाया जाना चाहिए - ध्यान दें: उसने मुझे वापस एक अच्छे ग्राहक संबंध के रूप में फोन करने की पेशकश नहीं की, मुझे उसे वापस बुलाया जाना चाहिए। ठीक है। मैंने कहा कि मैं पकड़ो। आखिरकार जब तक मैं आखिर में लटका नहीं पाया तब तक उसने मुझे सबसे लंबे समय तक पकड़ लिया। जब मुझे उसे वापस कॉल करने का मौका मिला, तो वह मुझे बोलने नहीं देगी मैं उसे उसे सामान्य सौजन्य से बताने वाला था, जब कोई ग्राहक स्वीकार्य से अधिक समय पर पकड़ रखता है, तो उसे कहने के लिए कि वह प्रत्याशित से अधिक समय तक रहती है, और वह (मुझे नहीं) मुझे फोन करने के बजाय मुझे वापस बुलाएगी बहुत अधिक समय तक पकड़ पर दुर्भाग्यवश, मैंने जो कुछ कह रहा था वह खत्म नहीं हुआ क्योंकि यह महिला मुझ पर लटका रही है, मैं एक लंबे समय से ग्राहक हूं, और मुझे खुशी है कि अब तक एक ग्राहक सेवा वाले व्यक्ति के इस खेद से बहस के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है। मैं एक स्टार दे रहा हूं क्योंकि मैं नहीं सोचता कि मैं स्कोर के बिना पोस्ट कर सकता हूं। आप पूरी तरह से किसी भी स्टार के लायक नहीं हैं, सिर्फ रिकॉर्ड के लिए यह समीक्षा hellip अन्य नौवहन केंद्रों के करीब 16.0 माइल्स फॉरेक्स ईगल रॉक एलिस सी से दूर था। मैंने शनिवार को एक 60 एलबी आइटम जहाज करने के लिए एक बॉक्स की ज़रूरत थी ईबे पर। आदमी कुछ हद तक मददगार था लेकिन ऐसा लग रहा था जैसे वह वास्तव में मेरी मदद करने में दिलचस्पी नहीं रखता था मैंने यह भी कहा था कि जब मैं घर लौट आया हूं, तो नौवहन केंद्र में 10.7 मील की दूरी पर पढ़ना और पढ़ें विदेशी मुद्रा ईगल रॉक से अप्रैल एस ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि जब तक मेरे पास एक बुरा मेलबॉक्स किराये नहीं था तब तक यह जगह एक मणि है। मालिक महान, मैत्रीपूर्ण है, और आपको एक नाम के आधार पर जानता है। एक बार जब मैं काम के लिए चले गए तो मैं यहाँ जा रहा बंद कर दिया, लेकिन नौवहन केंद्रों में इस सेवा को और भी पढ़ा जाता है

No comments:

Post a Comment