Friday 29 December 2017

लगातार लाभदायक विदेशी मुद्रा रणनीति


अपने फंड की रक्षा करने के लिए नवीनतम तकनीक से हम क्यों देखें कि क्यों सबसे अच्छा व्यापारिक भागीदार थे। विनियामक प्राधिकरण एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड को यूके में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा विनियमित किया जाता है। हमसे संपर्क करें फीडबैक छोड़ें, प्रश्न पूछें, हमारे कार्यालय से ड्रॉप करें या बस हमें कॉल करें समाचार हमारी कंपनी, घटनाओं, व्यापारिक सम्बन्धों के बारे में हालिया खबरों को देखें। प्रशंसापत्र हम अपने वास्तविक खातों पर विदेशी मुद्रा सीएफडी का व्यापार करने वाले ग्राहकों से प्राप्त फीडबैक देखें। भागीदारी एडमिरल मार्केट्स के साथ आपकी लाभप्रदता को बढ़ाएं - आपका विश्वसनीय और पसंदीदा व्यापारिक भागीदार करियर हम अपने अंतरराष्ट्रीय टीम में नई प्रतिभा को जोड़ने के लिए हमेशा तलाश में हैं। आदेश निष्पादन गुणवत्ता हमारी प्रौद्योगिकियों के बारे में पढ़ें और हमारी मासिक निष्पादन गुणवत्ता रिपोर्ट देखें खाता प्रकार एक खाता चुनें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है और आज व्यापार शुरू करें। डेमो अकाउंट डेमो अकाउंट आपको जोखिम रहित विदेशी मुद्रा सीएफडी कारोबार का अनुभव करने और वित्तीय बाजारों पर अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने की अनुमति देता है। दस्तावेज़ हमारे व्यापार प्रथाओं, खाता खोलने की प्रक्रिया दस्तावेजों के साथ खुद को परिचित करें। जमाएं निकासी देखें अपने ट्रेडिंग खाते से धन जमा या निकालें कैसे। ट्रेडिंग कैलकुलेटर आपके मार्जिन, लाभ या नुकसान की गणना आपके विदेशी मुद्रा व्यापार के पहले सीएफ़डी ट्रेडों के परिणाम की तुलना में है। मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफडी ट्रेडिंग के लिए सबसे शक्तिशाली और उपयोगकर्ता-अनुकूल प्लेटफॉर्म। MT4 सुप्रीम संस्करण MT4 सुप्रीम संस्करण डाउनलोड करें - विदेशी मुद्रा सीएफडी व्यापार के लिए एक सहज ज्ञान युक्त मंच इस प्लगइन और इसके अभिनव विशेषताओं के बारे में अधिक जानें एमटी 4 वेबट्रेडर किसी कंप्यूटर या ब्राउज़र के साथ एमटी 4 वेब ट्रेडिंग का उपयोग करें (कोई डाउनलोड आवश्यक नहीं है) मेटाट्रेडर 5 मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें, विदेशी मुद्रा सीएफडी ट्रेडिंग के लिए नया और बेहतर प्लैटफॉर्म। मौलिक विश्लेषण आर्थिक घटनाएं कई मायनों में बाजार को प्रभावित करती हैं। पता लगाएं कि आने वाली ईवेंट आपके पदों पर कैसे प्रभाव डाल सकते हैं। तकनीकी विश्लेषण चार्ट इस प्रवृत्ति को दिखा सकते हैं, लेकिन विशेषज्ञों द्वारा संकेतक और पैटर्न का विश्लेषण उनके पूर्वानुमान के अनुसार। देखें आंकड़े क्या कहते हैं। वेव विश्लेषण एलियट लहर विश्लेषण के साथ व्यापारियों के मनोविज्ञान में चरम पर आधारित लहर पैटर्न के बाद संभावित मूल्य क्षेत्र निर्धारित करें विदेशी मुद्रा कैलेंडर यह उपकरण व्यापारियों को महत्वपूर्ण वित्तीय घोषणाओं का ट्रैक रखता है जो कि अर्थव्यवस्था और मूल्य आंदोलनों को प्रभावित कर सकता है ऑटोचार्टिस्ट आपको बाजार में होने वाली अस्थिरता, आर्थिक घटनाओं के प्रभाव और बहुत अधिक समझने के द्वारा मार्केट-उचित निकास स्तर निर्धारित करने में मदद करता है। व्यापारी ब्लॉग पेशेवर व्यापारियों से नवीनतम बाजार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे ब्लॉग का पालन करें। मार्केट हीट मैप देखें कि शीर्ष दैनिक मूवर्स कौन हैं बाजार पर आंदोलन हमेशा व्यापार समुदाय से रुचि आकर्षित करती है। मार्केट सेंटिटि वे विगेट्स आपको अन्य व्यापारियों द्वारा आयोजित लंबे और शॉर्ट पोजीशन के बीच के संबंध देखने में मदद करते हैं। विदेशी मुद्रा सीएफडी वेबिनार ट्यून इन और विशेषज्ञों को व्यापार से संबंधित विषयों को कवर करते हैं। मूल बातें जानें या साप्ताहिक विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि प्राप्त करें FAQ हमारी सेवाओं और वित्तीय व्यापार के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करें। व्यापारी शब्दावली वित्तीय बाजारों में अपनी भाषा है नियमों को जानें, क्योंकि गलतफहमी आपको पैसे खर्च कर सकती है। विदेशी मुद्रा सीएफडी सेमिनार हमारे सेमिनारों में से एक में शामिल होने से, अपने विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडिंग ज्ञान का विस्तार करें। व्यापार पेशेवरों द्वारा आयोजित जोखिम प्रबंधन जोखिम प्रबंधन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार में बड़े नुकसान को रोका जा सकता है। सफल विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडों के लिए सर्वोत्तम-अभ्यास जोखिम और व्यापार प्रबंधन जानें। विदेशी मुद्रा और सीएफडी मूलभूत विषयों से उन्नत व्यापारिक विषयों के लेख ट्यूटोरियल, यह वर्ग आपको उपयोगी व्यापारिक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। शून्य के लिए शून्य आज सुधार के लिए अपनी सड़क शुरू करो हीरो कार्यक्रम के लिए हमारा मुफ्त शून्य आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की भूलभुलैया के माध्यम से नेविगेट करेगा। एडमिरल क्लब एडमिरल क्लब के अंक के साथ आपके विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार पर नकद पुरस्कार कमाता है। ForexBall 541,000 वार्षिक पुरस्कार पूल के साथ व्यापार प्रतियोगिता मज़े के लिए खेलते हैं, इस ट्रेडिंग चैंपियनशिप के साथ असली सीखें। व्यक्तिगत प्रस्ताव यदि आप हमारे साथ व्यापार करने के लिए तैयार हैं, तो हम आपको प्रतिस्पर्धी प्रस्ताव बनाने के लिए तैयार हैं। विदेशी मुद्रा नीति जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा या विदेशी मुद्रा के अंतर के अनुबंध के लिए जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। एक संभावना है कि आप अपने संपूर्ण निवेश के बराबर या उससे अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं। इसलिए, आपको निवेश या पैसे का जोखिम नहीं लेना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी जोखिमों को समझें। एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड सेवाओं का उपयोग करने से पहले कृपया व्यापार से जुड़ी जोखिमों को स्वीकार करें। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड की सलाह है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेंगे। एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड पूरी तरह से एडमिरल मार्केट्स ग्रुप एएस के स्वामित्व में है। एडमिरल मार्केट्स समूह ए होल्डिंग कंपनी है और इसकी संपत्ति एडमिरल मार्केट्स एएस और उसकी सहायक कंपनियों एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड और एडमिरल मार्केट्स पीटीआई में एक नियंत्रित इक्विटी हित है। एडमिरल मार्केट्स के लिए इस साइट पर सभी संदर्भ एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड और सहायक कंपनियों का उल्लेख करते हैं। एडमिरल मार्केट्स समूह एएस एडमिरल मार्केट्स (यूके) लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित है। (एफसीए रजिस्टर संख्या 595450)। एडमिरल मार्केट्स (यूके) लिमिटेड कंपनी हाउस के तहत इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है। पंजीकृत संख्या 08171762. कंपनी का पता: 16 सेंट क्लेयर स्ट्रीट, लंदन ईसी 3 एन 1 एलक्यू, यूके। मेरे पास एक लाभदायक व्यापारिक रणनीति है। क्या मुझे अपनी नौकरी छोड़नी चाहिए वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2018 में शामिल हुए 160 अदृश्य हाय, मैं एक आईटी कंपनी में एक वरिष्ठ अभियंता हूं जो वेतन के बारे में अमरीकी डालर 60,000 है। मैं दो साल के लिए काम के समय के बाद अंशकालिक समय में विदेशी मुद्रा प्रबंधन किया गया है। मैंने एक अच्छी रणनीति विकसित की है और इसे लागू किया है (यह काउंटरट्रेन्द है)। पिछले 15 महीनों के लिए, यह पूरी तरह से काम करता है और लगातार लाभ बनाता है। इस प्रणाली में बाज़ार में प्रवेश करने के लिए, स्टॉप लॉस कैसे सेट करना है, स्टॉप प्रॉफिट कैसे सेट करना है अस्थायी नुकसान 15 से मार्जिन के साथ सेट किया जा सकता है। पिछले लाभ को मासिक रूप से सूचीबद्ध किया गया है। केवल अंशकालिक व्यापार (काम के घंटे के बाद मैन्युअल व्यापार) विदेशी मुद्रा खाता: आरंभिक फंड वीएस मुनाफा (यूएसडी) 2018-05 1263 97 या 7.68 फंड टॉप 2170 2018-06 3530 298 या 8.44 2018-07 3828 257 या 6.71 फंड टॉप 1000 2018-08 5087 848 या 16.67 2018-09 5936 167 या 2.81 2018-10 6106 16 9 या 2.76 2018-11 6275 454 या 7.23 2018-12 672 9 334 या 4.96 2018-01 7066 98 या 1.38 फंड टॉप 34000 2018-02 41170 6456 या 15.68 2018-03 47626 925 या 1.94 फंड टॉप 10490 2018-04 59041 130 9 या 2.21 (2943 जमा बोनस) 2018-05 63295 4261 या 6.73 2018-06 67556 2129 या 3.15 2018-07 69685 1583 या 2.27 07-जुलाई 15 महीने संचित लाभ: USD 19385 2943 (जमा बोनस), 46261 की अवधि के दौरान कुल फंड का निवेश 15 महीने संचित लाभ अनुपात यदि निधि का निर्धारण: 137.9 (प्रत्येक महीने मुनाफा अनुपात का उत्पाद) ओंडा खाता: शुरूआती फंड वीएस मुनाफा (यूएसडी) 2018-05 6927 20 9 या 3.01 2018-06 7147 211 या 6.05 2018-07 7358 260 या 3.53 2018-08 7620 -128 या -1.68 2018-09 7492 572 या 7.63 2018-10 8065 207 या 2.56 2018-11 8273 491 या 5.93 2018-12 8765 320 या 3.65 फंड निकासी और ट्र विदेशी मुद्रा अकाउंट के बारे में पूछें निधि जमा 14000 एसजीडी 2018-01 14000 64 9 या 4.63 2018-02 1464 9 -567 या -3.87 2018-03 14071 231 या 1.64 2018-04 14303 126 या 0.88 2018-05 14431 668 या 4.63 2018-06 15100 202 या 1.33 2018- 07 15302 84 या 0.55 मैं एक फर्म के लिए काम करना चाहता हूं, लेकिन वे मेरे छोटे व्यापारिक अनुभव और गैर-आर्थिक पृष्ठभूमि के लिए मुझे अविश्वास करते हैं। मैं पूंजी को 3 गुना बढ़ा सकता हूं, ताकि मैं अब अपनी वेतन कमा सकूं। हालांकि, मुझे समर्थन करने के लिए एक परिवार है यह तय करना कठिन है कि क्या व्यापार पूर्णकालिक है या नहीं। किसी भी सुझाव की सराहना की है। बहुत बहुत धन्यवाद। मार्च 2006 में शामिल स्थिति: सदस्य 692 पोस्ट नमस्ते, मैं एक आईटी कंपनी में वरिष्ठ इंजीनियर के बारे में अमरीकी डालर 60,000 का वेतन रहा हूं। मैं दो साल के लिए काम के समय के बाद अंशकालिक समय में विदेशी मुद्रा प्रबंधन किया गया है। मैंने एक अच्छी रणनीति विकसित की है और इसे लागू किया है (यह काउंटरट्रेन्द है)। पिछले 15 महीनों के लिए, यह पूरी तरह से काम करता है और लगातार लाभ बनाता है। इस प्रणाली में बाज़ार में प्रवेश करने के लिए, स्टॉप लॉस कैसे सेट करना है, स्टॉप प्रॉफिट कैसे सेट करना है अस्थायी नुकसान 15 से मार्जिन के साथ सेट किया जा सकता है। पिछले लाभ को मासिक रूप से सूचीबद्ध किया गया है। केवल अंशकालिक व्यापार (काम के घंटे के बाद मैन्युअल व्यापार) मैं पूर्ण समय पर जाने के विचार से भी कुश्ती करता हूं लेकिन व्यापार बहुत अकेला कैरियर बन सकता है मैंने काम से 4 सप्ताह का समय लिया और काम पर वापस जाने के लिए इंतजार नहीं कर सके। अपने आप से पूछने की आवश्यकता है कि आप अपने काम का आनंद लें और आप अपने परिवार के बाहर दूसरों के साथ बातचीत के बिना कर सकते हैं। मैं एक अंशकालिक व्यापारी के रूप में रह रहा हूं और अभी भी इसे पूरा समय वेतन प्राप्त कर सकता हूं, इसलिए मेरी सलाह है कि आप एक महीने का काम छोड़ दें (यदि आप कर सकते हैं) और देखें कि आप इसे कैसा महसूस करते हैं, बस मेरी राय कुछ अन्य घर से पूर्ण समय से प्यार करते हैं या कभी-कभी हो सकता है कि वे ऊब के ऊपर आने के लिए विचारों के साथ पोस्ट करें। नमस्ते, मैं एक आईटी कंपनी में एक सीनियर इंजीनियर हूं, जिसकी कमाई 60,000 डॉलर है मैं दो साल के लिए काम के समय के बाद अंशकालिक समय में विदेशी मुद्रा प्रबंधन किया गया है। मैंने एक अच्छी रणनीति विकसित की है और इसे लागू किया है (यह काउंटरट्रेन्द है)। पिछले 15 महीनों के लिए, यह पूरी तरह से काम करता है और लगातार लाभ बनाता है। इस प्रणाली में बाज़ार में प्रवेश करने के लिए, स्टॉप लॉस कैसे सेट करना है, स्टॉप प्रॉफिट कैसे सेट करना है अस्थायी नुकसान 15 से मार्जिन के साथ सेट किया जा सकता है। पिछले लाभ को मासिक रूप से सूचीबद्ध किया गया है। केवल अंशकालिक व्यापार (काम के घंटे के बाद मैन्युअल व्यापार) यदि आपको इस तरह के एक प्रश्न पूछना पड़ता है, तो आपके लिए पूर्णकालिक व्यापार पर स्विच करने का समय नहीं है। केवल तभी यदि आप व्यापार कर अपनी वर्तमान वार्षिक आय प्राप्त कर सकते हैं तो आप पूर्णकालिक व्यापार के लिए तैयार हैं। अन्यथा अपनी नौकरी के साथ रहना यार, आप वैसे भी 100 एक वर्ष बना रहे हैं। अपने आप को दो साल दें 1) अपने आप को साबित करें कि रणनीति अच्छी तरह से काम कर रही है 2) एक बिंदु पर इक्विटी का निर्माण करें जिससे कि आपके परिवार के समर्थन में पर्याप्त पैसा कमाया जा सके। नमस्ते, मैं एक आईटी कंपनी में एक सीनियर इंजीनियर हूं, जिसकी कमाई 60,000 डॉलर है मैं दो साल के लिए काम के समय के बाद अंशकालिक समय में विदेशी मुद्रा प्रबंधन किया गया है। मैंने एक अच्छी रणनीति विकसित की है और इसे लागू किया है (यह काउंटरट्रेन्द है)। पिछले 15 महीनों के लिए, यह पूरी तरह से काम करता है और लगातार लाभ बनाता है। इस प्रणाली में बाज़ार में प्रवेश करने के लिए, स्टॉप लॉस कैसे सेट करना है, स्टॉप प्रॉफिट कैसे सेट करना है अस्थायी नुकसान 15 से मार्जिन के साथ सेट किया जा सकता है। पिछले लाभ को मासिक रूप से सूचीबद्ध किया गया है। केवल अंशकालिक व्यापार (काम के घंटे के बाद मैन्युअल व्यापार) इसका बहुत अच्छा परिणाम आपका जीत प्रतिशत देखने के लिए है अगर आपको लगता है कि आपका सिस्टम लंबे समय तक जा सकता है, तो आप अपने काम से इस्तीफा देने पर विचार कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सिस्टम को अभी भी काम कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए आपको 2-3 साल के बारे में अपने सिस्टम का प्रयास करना चाहिए। इसकी सिर्फ मेरी राय फिर भी अगर आप मन न मानें तो आप अपने सिस्टम को साझा कर सकते हैं जिसका आप धन्यवाद का उपयोग कर रहे हैं, मैं एक फर्म के लिए काम करना चाहता हूं, लेकिन वे मुझे अपने छोटे व्यापारिक अनुभव और गैर-आर्थिक पृष्ठभूमि के लिए अविश्वास करते हैं। मैं पूंजी को 3 गुना बढ़ा सकता हूं, ताकि मैं अब अपनी वेतन कमा सकूं। हालांकि, मुझे समर्थन करने के लिए एक परिवार है यह तय करना कठिन है कि क्या व्यापार पूर्णकालिक है या नहीं। किसी भी सुझाव की सराहना की है। बहुत बहुत धन्यवाद। आप एक साल से (सब्बाटिकल) लेने की कोशिश कर सकते हैं कई कंपनियां अब एक दिन की पेशकश करती हैं धन की सुरक्षा का जायजा लें और निर्णय लें कि आपका विश्राम कब खत्म हो गया है। यदि आपकी कंपनी इसे नहीं देती है, तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें और यदि आप अभी भी एक वर्ष या उससे अधिक समय के बाद लाभदायक हैं, और आप अभी भी अपनी रणनीति के साथ पर्याप्त विश्वास रखते हैं, तो इसके लिए जाएं। यदि यह आपके पुनरारंभ के साथ काम नहीं करता है, तो निश्चित रूप से आपको इसी तरह के भुगतान पर दूसरी नौकरी मिल जाएगी। यह एक बड़ा निर्णय है और पूरी तरह से मनोवैज्ञानिक गतिशील को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता होगी। वह हिस्सा इतना आसान नहीं है डराने वाला पैसा पैसे खो रहा है भाड़ में फॉरेक्स फैक्टरी। लोगों को जगाएं वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2018 160 डाकों में शामिल हुए अदृश्य मेरी रणनीति बहुत सरल है। यह एक निश्चित-जीत वाली रणनीति है लेकिन इसके लिए अलग-अलग बाजार की स्थिति पर लंबे समय तक अवलोकन की आवश्यकता होती है, और अच्छा पैसा प्रबंधन मुझे लगता है कि अगर यह हमेशा के लिए काम करता है, तो 30 से अधिक सालाना कमाई करना बहुत आसान है दरअसल, मैं काफी सोच रहा हूं कि इतने हेज फंड क्यों नहीं 20 साल से ज्यादा कमा सकते हैं। मुझे नहीं लगता है कि आसानी से दूसरों की रणनीति आसानी से कॉपी कर सकते हैं मुझे पता है कि कई अच्छे व्यापारी जो अधिक कमाते हैं, लेकिन मैं सिर्फ खोना नहीं चाहता। मैं केवल हर बार 10-20 पिप्स अर्जित करता हूं मैं कच्चे तेल का व्यापार भी करता हूं इसकी अलग सुविधा है लेकिन फिर भी रणनीति और बहुत ही लाभदायक है। मेरे पास केवल 14 दिन की वार्षिक छुट्टी है मैं केवल तब व्यापार करता हूं जब बाजार तड़का हुआ होता है कभी-कभी एक सप्ताह में कोई व्यापारिक अवसर नहीं होता है। वित्तीय बाजार के व्यापार के मुकाबले, मैं इंजीनियरिंग के काम में ऊब रहा हूँ उम्मीद है कि मैं Y2018 की शुरुआत में पूर्णकालिक व्यापार शुरू कर सकता हूं इसका बहुत अच्छा परिणाम आपका जीत प्रतिशत देखने के लिए है अगर आपको लगता है कि आपका सिस्टम लंबे समय तक जा सकता है, तो आप अपने काम से इस्तीफा देने पर विचार कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सिस्टम को अभी भी काम कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए आपको 2-3 साल के बारे में अपने सिस्टम का प्रयास करना चाहिए। इसकी सिर्फ मेरी राय वैसे भी अगर आप दिमाग नहीं कर सकते हैं तो आप अपना सिस्टम साझा कर सकते हैं धन्यवाद धन्यवाद यह डरावना लगता है शायद आपको अपने प्रदर्शन आंकड़ों में इन-ट्रेड ड्रॉडाउन और सबसे खराब ड्रॉडाउन शामिल करना चाहिए। तो, आप फॉरेक्स और ओंडा में करीब एक साल का है औसत प्रति माह 2 से थोड़ा अधिक औसत। ईमानदारी से, आपके खाते में सबसे खराब इन-ट्रेड ड्रॉडाउन क्या था, समय-समय पर वसूली के लिए व्यापार, और लगातार खराब होने वाली ट्रेडों की संख्या आप इस व्यक्ति की तरह खत्म हो सकते हैं, 8 महीने के ईर्ष्यापूर्ण प्रदर्शन के बाद, क्रेरेनसी में ट्रेड लीडर बन गए थे। प्रबंधन के तहत 100,000 और एक -41 लगाए जाने के तुरंत बाद मैं दो खातों का उपयोग करता हूं, एक आक्रामक और परीक्षण रणनीति के लिए ओंडा है। दूसरा विदेशी मुद्रा है आमतौर पर एक ही मुद्रा जोड़ी व्यापार। फरवरी, 2018 में एक अधिकतम अस्थायी 25 ड्रा नीचे आया, जब मैंने ईजे का कारोबार किया, मैंने सप्ताहांत में काम किया। अंत में यह वापस मुड़ता है और 15 घंटे बाद ही मैं सोमवार को काम करने के लिए जाने के एक घंटे बाद कमाता हूं। यह मेरे लिए एक सबक है हालांकि मुझे पता है कि मेरी रणनीति इस कठिन समय के साथ भी काम कर सकती है, मैं अपने अस्थायी नुकसान को अधिकतम 15 तक सीमित कर सकता हूं। उसके बाद, मैं प्रत्येक व्यापारिक दौर को जीतता हूं और पिछले 5 महीनों के दौरान 10 से अधिक अस्थायी रूप से ड्रॉ करने की अनुमति नहीं देता। मैं केवल दो बार मुलाकात करता हूं मुझे अतीत में रातोंरात काम करना पड़ता है मुझे लगता है कि मैंने 75 से अधिक राउंड जीतने वाली दर से अधिक कारोबार किया है।

No comments:

Post a Comment